A
Hindi News वायरल न्‍यूज पत्नी ने ऐसी जगह चार्जर छिपाया कि पति क्या CBI वाले भी नहीं ढूंढ पाएंगे, देखें ये मजेदार Video

पत्नी ने ऐसी जगह चार्जर छिपाया कि पति क्या CBI वाले भी नहीं ढूंढ पाएंगे, देखें ये मजेदार Video

सोशल मीडिया पर एक चुलबुली पत्नी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसका पति उससे सुबह से ही झगड़ रहा है। ऐसे में वह अपने पति को सबक सीखाने के लिए कुछ ऐसा करती है जिसका अंदाजा उसके पति को कभी नहीं था।

पत्नी ने अपने पति को सिखाया सबक- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पत्नी ने अपने पति को सिखाया सबक

एक शादीशुदा मर्द दुनिया में किसी से भी पंगा ले सकता है लेकिन अपनी पत्नी से वह पंगा लेने की भूल कभी नहीं करेगा। पत्नी को हमेशा पता होता है कि वह अपने पति को कैसे घुटनों पर ला सकती है। ऐसी ही एक पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे अपने यार-दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं।

नाराज पत्नी ने पति को कुछ ऐसे सिखाया सबक

वीडियो में एक नराज पत्नी अपने पति के फोन का चार्जर अपने बालों में छुपाते हुए नजर आ रही है। साथ ही वह दांत पीसते हुए बोल रही है कि आज सुबह उसके पति उससे झगड़ा कर लिए और सुबह से ही बस उसे सुनाए जा रहे थे। पत्नी ने जब कहा कि बस करो अब मुझे तुम्हारी नहीं सुननी। इस पर पति ने कहा कि तुम हमारा क्या बिगाड़ लोगी? फिर पत्नी ने कहा कि अब हमने कर दिया पिछले 4 घंटे से पति देव चार्जर ढूंढ रहे हैं।   

लोगों को बहुत पसंद आया ये मजेदार वीडियो

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को हजारों लोगों ने देखा और इसे लाइक किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- बीवी से नो पंगा। दूसरे ने लिखा- ऐसी बीवी सबको मिले बस हमें छोड़कर। जबकि अन्य लोगों ने वीडियो पर हंसने वाला इमोजी रिएक्ट किया है। 

ये भी पढ़ें:

सजने लगा रघुपती राघव राजा राम का दरबार, विदेश से कम नहीं लग रहा अयोध्या रेलवे स्टेशन, रेल मंत्री ने शेयर किया Video

 

प्यार का इम्तिहान देने के लिए कपल्स चढ़ते हैं ये मौत की सीढ़ी, Video देखते ही सूखने लगेगा आपका गला