A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़के ने नहीं दी अपनी सीट तो गोद में जा बैठी महिला, बोली- मैं भी बेशर्म बनूंगी, Video वायरल

लड़के ने नहीं दी अपनी सीट तो गोद में जा बैठी महिला, बोली- मैं भी बेशर्म बनूंगी, Video वायरल

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला जबरदस्ती एक युवक की गोद में जाकर बैठ जाती है।

युवक की गोद में बैठी महिला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA युवक की गोद में बैठी महिला

दिल्ली मेट्रो में आए दिन सीट को लेकर मारपीट, गाली-गलौच होते रहती है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को देखने को मिलता है। एक बार फिर से लोगों को कुछ ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर फिर से देखने को मिला। जहां सीट ना मिलने को लेकर एक महिला भड़क गई और वह गुस्से में सीट पर बैठे युवक के गोद में ही जाकर बैठ गई। महिला वीडियो में ये कहते हुए सुनाई दे रही कि लो फिर तो हम भी बेशर्म बन जाएंगे। हमें क्या फर्क पड़ रहा है।

युवक की गोद में जा बैठी महिला

बताया जा रहा है कि इस महिला ने सीट पर बैठे युवक को वहां से उठने को कहा। लेकिन युवक ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिस पर महिला जबरदस्ती उसके गोद में जाकर बैठ गई। महिला को ऐसे जबरन गोद में बैठते हुए देख युवक के बगल में बैठा शख्स अपनी सीट छोड़कर उठ जाता है और वह वहां से चला जाता है। लेकिन इसके बाद भी वह महिला नहीं मानी और वह युवक के गोद में ही बैठी रही। वीडियो में भी यह देखा जा सकता है कि महिला यह कह रही है कि कोई बात नहीं हम भी बेशर्म बन जाएंगे, हमें क्या फर्क पड़ेगा। यह कहते हुए वह महिला युवक की गोद में बैठ जाती है और बोलती है कि मैं तो यहीं बैठूंगी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। फर्क आपको पड़ेगा अभी नहीं रात को पड़ेगा। महिला की गलती देख वहां मौजूद अन्य लोग उसे समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं मानती है और बहस करने लगती है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ShoneeKapoor नाम के यूजर ने पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है- इस महिला ने एक लड़के को उठने के लिए कहा। जब उसने मना कर दिया तो वह जबरदस्ती उसके गोद में बैठ गई और तमाशा खड़ा कर दिया। पिछली बार, मुझे याद है, जब यह एक आदमी द्वारा किया गया था तब इसे सेक्सुअल असॉल्ट के रूप में देखा गया था। #DelhiMetro. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख लोगों ने देखा और डेढ़ हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए महिला की गलती बताई और उसकी इस हरकत को बिल्कुल नाजायज ठहराया।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: रास्ते में गाड़ी के सामने अचानक गुर्राते हुए आ गया बाघ, कार सवार लोगों को याद आ गए सारे भगवान

महिंद्रा ने प्रज्ञानंद के पेरेंट्स को गिफ्ट की XUV 400, सतरंज खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कहा धन्यवाद