A
Hindi News वायरल न्‍यूज Garba: लो भाई देखो कैसे बदलता है जमाना, डांडिया छोड़ तलवार से गरबा खेलती नजर आई महिलाएं, वीडियो आपको कर देगा दंग

Garba: लो भाई देखो कैसे बदलता है जमाना, डांडिया छोड़ तलवार से गरबा खेलती नजर आई महिलाएं, वीडियो आपको कर देगा दंग

सोशल मीडिया पर गरबा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं अपने हाथों में डांडिया की जगह तलवार लेकर गरबा खेलते हुए नजर आ रही है। महिलाओं ने गरबा के दौरान बाइक और कार पर शानदार स्टंट भी किया।

हाथ में तलवार लेकर गरबा खेलती महिलाएं- India TV Hindi Image Source : ANI हाथ में तलवार लेकर गरबा खेलती महिलाएं

गरबा का नाम तो आपने सुना ही होगा। नवरात्रि आते ही इस नृत्य की चर्चा तेज हो जाती है। गरबा एक ऐसा नृत्य है जिसे हर वर्ग का व्यक्ति खेल सकता है। ऐसा माना जाता है कि माता को गरबा काफी प्रिय है। इस दौरान सभी एक समूह बनाकर नृत्य करते हैं। गरबा में लोग ताली, चुटकी, डांडिया आदि कई चीजों का इस्तेमाल करते हैं। आपने आज तक लोगों को कई तरह से गरबा खेलते हुए देखा होगा। मगर राजकोट की महिलाओं ने जिस अंदाज में गरबा खेला, वैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

ऐसा गरबा पहले कभी देखा है?

सोशल मीडिया पर आजकल गरबा के कई वीडियो वायरल हो रहे है। इन्ही वीडियो के बीच गुजरात के राजकोट का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला बुलेट पर एंट्री लेती है। उसने एक हाथ से बाइक संभाला हुआ है तो दूसरे हाथ में तलवार है जिससे वह हवा में कलाबाजियां कर रही है। अरे रुकिए अभी तो यह बस शुरूआत है। वीडियो में आगे आप देखेंगे कि एक महिला विटेंज कार में आती है। उसके भी एक हाथ में तलवार है जिससे वो भी हवा में कलाबाजी करके दिखाती है। इसके बाद का नजारा और भी शानदार है। कुछ महिलाओं का ग्रुप स्कूटी और बाइक पर आती हैं। इस बार एक महिला वाहन चलाती है और दूसरी महिला पीछे सीट पर खड़ी होकर हवा में तलवार भांजते हुए नजर आ रही है।

देखिए गरबा का अनदेखा स्टाइल

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर करते हुए बताया है कि यह वीडियो गूजरात के राजकोट का है जहां महिलाओं ने मोटरसाइकिल और कार पर गरबा खेला। इस दौरान उन्होंने हवा में तलवार से कलाबाजियां भी करके दिखाया। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 28 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह अद्भुत है। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि- यह खतरनाक है, ऐसा नहीं करना चाहिए।

(इनपुट: एएनआई)

ये भी पढ़ें-

Bicycle Garba: सूरत में साइकिल चलाते-चलाते लोगों ने खेला गरबा, वीडियो ने लोगों का जीता दिल

Video: रुला दिया न..., जब चचा ने खुद ही पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की उड़ाईं धज्जियां, खूब सुनाई खरी-खोटी