A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऐसी लड़ाई कहीं देखी नहीं होगी! DTC बस में सीट को लेकर एक दूसरे के बाल खींचने लगी महिलाएं, वीडियो वायरल

ऐसी लड़ाई कहीं देखी नहीं होगी! DTC बस में सीट को लेकर एक दूसरे के बाल खींचने लगी महिलाएं, वीडियो वायरल

हर रोज दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। मग इस बार DTC बस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि जहां सीट को लेकर कुछ महिलाएं आपस झगड़ती हुई नजर आ रही हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB DTC बस में लड़ती हुई महिलाएं

दिल्ली मेट्रो को कड़ी टक्कर देने के लिए DTC ने भी कमर कस ली है। अरे नहीं-नहीं, यह टक्कर रफ्तार या फिर सुविधा को लेकर नहीं है। बल्कि यह कॉम्पटीशन वायरल वीडियो को लेकर हो रही है। दिल्ली मेट्रो में लड़ाई-झगड़े के कई वीडियो आपने देखे होंगे। अब जरा दिल्ली की DTC बस का भी एक वीडियो देख लीजिए। ऐसी लड़ाई आपने शायद ही कभी देखी होगी। 

सीट के लिए महिलाओं की भीषण लड़ाई

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का नहीं है बल्कि DTC बस का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ महिलाएं आपस में काफी बुरी तरह से लड़ती हुई नजर आ रही हैं। सभी एक दूसरे के बाल पकड़कर जोर-जोर से खींच रही हैं। उन्हें कुछ लोग रोकने का भी प्रयास कर रहे हैं मगर कोई रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस खतरनाक लड़ाई को देखकर एक बच्चा डर गया और रोने लगा, लेकिन किसी को भी उसका ख्याल नहीं आया। और लड़ाई ऐसे ही जारी रही।

लड़ाई देख लोगों ने लिए मजे

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि, यह लड़ाई सीट को लेकर हो रही है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 76 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- सुरक्षित काले मेरे बाल, वैसमोल ने किया कमाल। तो दूसरे यूजर ने कहा- दिल्ली मेट्रो की अपार सफलता के बाद अब पेश है DTC।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

इस शख्स को खाना छूने से लगता है डर, खाने के लिए किया है ऐसा जुगाड़ कि आपको नहीं होगा यकीन

Viral Video: ये कैसा प्रदर्शन है! मगरमच्छ लेकर बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचे किसान, कारण आपको कर देगा हैरान