A
Hindi News वायरल न्‍यूज जन्मदिन की बधाई का पोस्टर फाड़ने पर युवक को पीटा, CCTV में कैद हुआ पूरा मामला, Video वायरल

जन्मदिन की बधाई का पोस्टर फाड़ने पर युवक को पीटा, CCTV में कैद हुआ पूरा मामला, Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को 10-12 लोग मिलकर खूब मार रहे हैं। इस युवक की गलती ये थी कि उसने एक राजनीतिक संगठन से जुड़े एक व्यक्ति का जन्मदिन की बधाई पर लगे पोस्टर को फाड़ दिया था।

युवक को मारते हुए लोग।- India TV Hindi युवक को मारते हुए लोग।

जन्मदिन की बधाई का पोस्टर फाड़ने पर एक युवक को दर्जनों लोगों ने जमकर पीटा। इस पूरे मामले का वीडियो पास में लगे CCTV में कैद हो गया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला नागपुर का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक को 10-12 लड़के बुरी तरह से लात-घूंसों से मार रहे हैं। सभी लोग एक-एक कर के उस युवक को मारते जा रहे हैं। युवक खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन लोगों ने उसे घेर लिया है और उसे मार रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, युवक का सिर्फ इतना दोष था कि उसने राजनीतिक संगठन से जुड़े एक व्यक्ति का जन्मदिन की बधाई का पोस्टर फाड़ दिया था। जिसके बाद 10-12 लोग आएं और उसे जमकर मारा।


मामला नागपुर के कलमना थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, राजनीतिक संगठन से जुड़े व्यक्ति का जन्मदिन की बधाई पर लगे पोस्टर को फाड़ने की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया। जैसे ही पोस्टर फटने की खबर युवाओं को लगी, जिसके बाद दर्जन भर युवक मौके पर पहुंच गए और इस पोस्टर फाड़ने वाले युवक पर हमला कर देता है। युवक की लात-घूंसों से पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी। CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने हमलावर की खोजबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:

Video: नागपुर में विराजित हुई शिवाजी की प्रतिमा, जय भवानी जय शिवाजी के नारो से गूंज उठा पूरा शहर

Viral Quiz: तस्वीर में दिख रही इस लाइन का मतलब बताएं, देखें कितना दिमाग चलता है आपका