A
Hindi News वायरल न्‍यूज दोस्त के बर्थडे पर हाथ में चाकू लिए नाच रहा था युवक, Video वायरल होने के बाद खा रहा जेल की हवा

दोस्त के बर्थडे पर हाथ में चाकू लिए नाच रहा था युवक, Video वायरल होने के बाद खा रहा जेल की हवा

इन दिनों लोग सोशल मीडिया में छाने के लिए कुछ भी कर रहे है और इन रील को सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर रहे है। लेकिन नागपुर में ऐसे ही एक शख्स को इसी वीडियो के चक्कर में हवालात के पीछे जाना पड़ा और आगे से ऐसे वीडियो अपलोड नहीं करने की कसम भी खाई।

हाथ में चाकू लिए नाचता हुआ युवक।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA हाथ में चाकू लिए नाचता हुआ युवक।

रील्स बनाना और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर व्यूज और लाइक्स पाने का यह शौक लोगों से क्या कुछ नहीं करवा रहा है। अब इस बंदे को ही देख लीजिए यह अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में चाकू लेकर नाच रहा था और वीडियो बनवा रहा था। यहां तक तो ठीक था लेकिन भाई ने अब वीडियो बनवाया है तो इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के लोगों को अपना खौफ भी तो दिखाना है। फिर क्या था भाई ने बिना देर किए सोशल मीडिया पर यह वीडियो डाल दिया। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया

मामला महाराष्ट्र के नागपुर का है और गिरफ्तार युवक का नाम शुभम उर्फ प्रतीक फुलझले है। वायरल वीडियो में शुभम अपने एक दोस्त के जन्मदिन पर चाइनीज चाकू लेकर नाचते हुए दिख रहा है। इस दौरान उसी के एक दोस्त ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद शुभम ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पर स्टोरी के तौर पर लगा ली। वीडियो वायरल हो गया। जब पुलिस को ये वीडियो मिला तब पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद शुभम ने पुलिस के सामने कसम खाई कि आगे से अब वह ऐसी कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर नहीं डालेगा।   

 

इससे पहले भी युवक जा चुका है जेल

पुलिस ने बताया कि शुभम अपराधी प्रवृत्ति का लड़का है और वह इससे पहले कई बार आपराधिक मामलों में जेल भी जा चुका है। शुभम अपने शौक को पूरा करने के लिए गाड़ियां चुराता है और उन्हें बेचता है। वहं, पुलिस ने शुभम के पास से बड़ा छुरा और वीडियो में उपयोग किया गया चाकू जब्त किया है।

ये भी पढ़ें:

जीव-जंतु खाने के बाद अब कंकड़ खा रहे यहां के लोग, वो भी पैसे देकर

जिंदगी हो तो ऐसी! जॉब नहीं बल्कि इंटर्नशिप करने फ्लाइट से ऑफिस जाती है ये लड़की