A
Hindi News वायरल न्‍यूज पाकिस्तानी लड़की ने गाया "इन आंखों की मस्ती में...", आवाज सुनकर लोग हुए दिवाने

पाकिस्तानी लड़की ने गाया "इन आंखों की मस्ती में...", आवाज सुनकर लोग हुए दिवाने

वायरल वीडियो में लड़की को आशा भोसले का गाया हुआ गाना "इन आंखों की मस्ती में" गाते हुए सुना जा सकता है। वीडियो में गाते हुए लड़की गिलगित-बाल्टिस्तान की रहने वाली है। जिसकी मधुर आवाज ने इंटरनेट पर यूजर्स का दिल जीत लिया।

पहाड़ी लड़की ने गाया आशा भोसले का गाना।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पहाड़ी लड़की ने गाया आशा भोसले का गाना।

सोशल मीडिया पर अभी हाल में ही पाकिस्तानी गर्ल का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद अब एक और पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में लड़की को आशा भोसले का गाया हुआ गाना "इन आंखों की मस्ती में" गाते हुए सुना जा सकता है। वीडियो में गाती हुई लड़की गिलगित-बाल्टिस्तान की रहने वाली है। जिसकी मधुर आवाज ने इंटरनेट पर यूजर्स का दिल जीत लिया। इस लड़की के गाते हुए वीडियो को आप भी देखिए जिसकी गायकी का प्रदर्शन आपको भी मंत्रमुग्ध कर देगा। 

पाकिस्तानी लड़की का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे लूप में चलाकर देख रहे हैं। लोगों को इस लड़की का आवाज इतना पसंद आ रहा है कि वह इस वीडियो को शेयर करते हुए थक नहीं रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गिलगित-बाल्टिस्तान की एक लड़की आशा भोसले के पॉपुलर सॉन्ग ' इन आंखों की मस्ती में' गाते हुए दिख रही है। यह गाना 1964 की फिल्म उमराव जान का है जिसे आशा ताई ने अपनी आवाज से सजाया था। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया यह यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हो गया। आप भी इस लड़की का गाना सुनिए यह आपके दिल को बहुत ही सुकून देगा। इस पाकिस्तानी लड़की का गाया हुआ गाना सुनकर कोई भी इसकी सुरीली आवाज का दीवाना बन जाएगा। 

लड़की की सुरीली आवाज की लोग कर रहे दिल खोलकर तारीफ

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर "ऑल गिलगित" नाम के पेज से शेयर किया गया है और वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "शुद्ध स्वर वाली पहाड़ों की एक लड़की।" यह वीडियो वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं यूजर्स इस वाडियो को देखने के बाद लड़की की सुरीली आवाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।