A
Hindi News वायरल न्‍यूज Zomato डिलीवरी बॉय सड़क पर रोता मिला, कहा- "बहन की शादी है और कंपनी वालों ने...", मामले पर जोमैटो ने दिया ये जवाब

Zomato डिलीवरी बॉय सड़क पर रोता मिला, कहा- "बहन की शादी है और कंपनी वालों ने...", मामले पर जोमैटो ने दिया ये जवाब

सोशल मीडिया पर एक जोमैटो डिलीवरी बॉय की फोटो शेयर की गई है जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहा है। फोटो शेयर करने के साथ यह बताया गया है कि इस एजेंट का अकाउंट कंपनी ने ब्लॉक कर दिया है। पोस्ट पर कंपनी ने भी अपना जवाब दिया है।

जोमैटो एजेंट आकाश सैनी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जोमैटो एजेंट आकाश सैनी

दिल्ली के GTB नगर में एक सोहम भट्टाचार्य नाम के शख्स ने सड़क पर एक जोमैटो डिलीवरी बॉय को रोते हुए देखा। सोहम ने उस रोते हुए डिलीवरी एजेंट से रोने का कारण पूछा। डिलीवरी बॉय ने जो जवाब दिया वह सुनकर हर किसी का दिल पिघल जाएगा। जिसके बाद सोहम भट्टाचार्य नाम के शख्स ने उस डिलीवरी एजेंट का फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया। यूजर ने एक्स पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- "इस लड़के का दावा है कि कुछ ही दिनों में इसकी बहन की शादी है और जोमैटो वालों ने इसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है। वह बहन की शादी के लिए ही पैसे जुटा रहा है और उसने इस चक्कर में दो-तीन दिनों से कुछ भी नहीं खाया है। सड़क पर वह सभी लोगों के पास जा रहा है और सबसे पैसे मांग रहा है। कृप्या इस फोटो को वायरल कर दीजिए।" शेयर किए गए फोटो में डिलीवरी एजेंट की आंखों में आंसू  दिखाई दे रहे हैं।

Zomato ने शख्स की पोस्ट पर दिया ये जवाब

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद 39 लाख लोगों ने इसे देखा और 70 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। सोहम भट्टाचार्य का पोस्ट वायरल होने के बाद जोमैटो की तरफ से भी जवाब आया है। जोमैटो ने जवाब देते हुए कहा- "हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को बहुत महत्व देते हैं, हम समझते हैं कि किसी भी आईडी को ब्लॉक करने जैसी कार्रवाइयों का क्या प्रभाव हो सकता है। निश्चिंत रहें, हम ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं। हम आपको आश्वस्त करते हैं, हम इस पर गौर करेंगे। हमारे डिलीवरी पार्टनर हमारे लिए उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितने हमारे ग्राहक।"

लोगों से पैसे देकर मदद करने की अपील की गई

पोस्ट को शेयर करने के साथ ही सोहम ने एक QR कोड की फोटो भी शेयर की है और लोगों से उस डिलीवरी एजेंट की मदद करने को कहा है। सोहम ने लिखा है- अगर कोई इस गरीब की मदद करना चाहता है तो कृपया करें। हालाँकि मुझे यकीन नहीं है कि यह कितना वास्तविक है लेकिन वह रो रहा था। @Zomato, @zomatocare कृपया इस पर गौर करें।" इस पोस्ट के कमेंट में सोहम ने आगे बताया कि जब जोमैटो वालों ने इस डिलीवरी एजेंट का अकाउंट ब्लॉक कर दिया तो वह पैसे जुटाने के लिए रैपिडो का काम कर रहा है। इस कमेंट के रिप्लाई में एक शख्स ने कहा- उसका अकाउंट इसलिए व्लॉक किया गया है क्योंकि उसने डिपॉजिट मनी जमा नहीं किए थे।

ये भी पढ़ें:

शख्स ने बिना रुके मुंह से निकाला 4.5 लीटर पानी, Video देख लोगों ने पूछा- ये आदमी है या नल

बंगलुरु के ट्रैफिक में फंसा 'घोस्ट राइडर' का फर्स्ट कॉपी, सड़क पर अजीबोगरीब बाइक दौड़ाता दिखा युवक