A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल: टीटागढ़ में पार्षद की हत्या के विरोध में भाजपा का बंद आज, राज्यपाल ने डीजीपी को किया तलब

पश्चिम बंगाल: टीटागढ़ में पार्षद की हत्या के विरोध में भाजपा का बंद आज, राज्यपाल ने डीजीपी को किया तलब

राज्य के उत्तर 24 परगना जिले में स्थित टीटीगढ़ पुलिस स्टेशन में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बाद एक बार बवाल अपने चरम पर पहुंच गया है।

<p>West Bengal</p>- India TV Hindi Image Source : ANI West Bengal

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याओं का दौर थमता नजर नहीं आ रहा है। राज्य के उत्तर 24 परगना जिले में स्थित टीटीगढ़ पुलिस स्टेशन में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बाद एक बार बवाल अपने चरम पर पहुंच गया है। हत्या के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित हैं। इस बीच भाजपा ने आज 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। वहीं इस मामले में सीबीआई से जांच की मांग भी की जा रही है। 

राज्य भाजपा महासचिव संजय सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल भाजपा ने टीटागढ़ में पार्टी कार्यकर्ता मनीष शुक्ला की हत्या के विरोध में आज बैरकपुर में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया। इस दौरान सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बंद रखा जाएगा। वहीं पश्चिम बंगाल के लिए भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटन पर दुख जताते हुए कहा कि टीटागढ़ पुलिस स्टेशन (उत्तर 24 परगना जिले में) के सामने भाजपा कार्यकर्ता मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

दूसरी ओर राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को देखते हुए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने चिंता जताई है। राजभवन के अनुसार राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने पश्चिम बंगाल के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) और डीजीपी को बिगड़ती कानून व्यवस्था के मद्देनजर कल टीटागढ़ में पार्षद मनीष शुक्ला की नृशंस हत्या के कारण तलब किया गया है।