A
Hindi News पश्चिम बंगाल प. बंगाल में BJP कार्यकर्ता का मिला शव, TMC नेताओं ने दी थी धमकी; तीन दिन से था लापता

प. बंगाल में BJP कार्यकर्ता का मिला शव, TMC नेताओं ने दी थी धमकी; तीन दिन से था लापता

पश्चिम बंगाल में एक भाजपा कार्यकर्ता का शव मिलने के बाद सियासत तेज हो गई है। एक तरफ जहां मृतक की मां ने टीएमसी के सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाया है तो वहीं टीएमसी विधायक ने इसे मुर्खतापूर्ण बताया है।

BJP कार्यकर्ता का मिला शव।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV BJP कार्यकर्ता का मिला शव।

पूर्व मेदिनीपुर: पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकर्ता का शव बरामद हुआ है। वहीं शव मिलने के बाद परिजनों का बुरा हाल है। भाजपा कार्यकर्ता का शव पान के एक खेत में मिला है। वहीं परिवार वालों ने टीएमसी के सदस्यों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि टीएमसी के सदस्यों से उसे जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं भाजपा का कार्यकर्ता बीती बुधवार से ही लापता चल रहा था, जिसकी काफी तलाश भी की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। शुक्रवार को उसका शव बरामद हुआ है।

पान के खेत में मिला शव

पुलिस ने बताया कि जिले के मयना इलाके में गोरामहल गांव में पान के पत्तों के एक खेत में दीनबंधू मिद्या मृत पाया गया। मिद्या के परिवार ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं ने उसका ‘‘अपहरण किया और हत्या की’’। बहरहाल, राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज किया है। मिद्या की मां हिनारानी ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) से जांच कराने का अनुरोध करते हुए आरोप लगाया, ‘‘मेरा बेटा बुधवार से लापता था। हमें कुछ समय से टीएमसी के कुछ सदस्य धमकी दे रहे थे। मुझे विश्वास है कि उन्होंने ही मेरे बेटे की हत्या की है।’’ 

फोन की लोकशन से मिला शव

पुलिस ने बताया कि गुमशुदगी की शिकायत मिलने के बाद उन्होंने मिद्या की तलाश शुरू की थी और उसके मोबाइल फोन की लोकेशन की मदद से उसका शव बरामद किया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी विधायक नसीरुद्दीन अहमद ने कहा कि ‘‘भाजपा की प्रवृत्ति हर किसी चीज के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराने की है। मौत की वजह पता चलने से पहले वे हमें जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। यह मूर्खतापूर्ण है।’’ (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

संदेशखाली में CBI ने बरामद किए हथियार और गोला-बारूद, चलाया तलाशी अभियान

Lok Sabha Elections 2024: 'पहले फेज में TMC, कांग्रेस जैसे दल पस्त हो रहे थे, दूसरे चरण में ध्वस्त हो जाएंगे', मालदा की रैली में बोले पीएम मोदी