A
Hindi News पश्चिम बंगाल दीदी आवास योजना और शौचालय का पैसा खा गईं, जांच पर बोलती हैं सरकार मेरी दुश्मन है: नड्डा

दीदी आवास योजना और शौचालय का पैसा खा गईं, जांच पर बोलती हैं सरकार मेरी दुश्मन है: नड्डा

'दीदी ने बंगाल की क्या हालत कर रखी है? जब जांच हो तो बोलो भारत सरकार मेरी दुश्मन है। चोरी भी करनी है और सीनाजोरी भी।'

जेपी नेड्डा और ममता बनर्जी- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जेपी नेड्डा और ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नेड्डा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने बनर्जी पर भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया। नदिया के एक जनसभा में बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ''यहां आवास योजना और शौचालय का पैसा खा लिया गया। मनरेगा में भी यहां भ्रष्टाचार हुआ है। दीदी ने बंगाल की क्या हालत कर रखी है? जब जांच हो तो बोलो भारत सरकार मेरी दुश्मन है। चोरी भी करनी है और सीनाजोरी भी।''

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर साधा था निशाना

बता दें, मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही एक बार फिर नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। इससे पहले ममता बनर्जी ने मेघालय के उत्तरी गारो हिल्स जिले के मेंदीपथार में एक बड़ी चनावी रैली को संबोधित करने के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। आदिवासी कलाकारों के बीच पहुंची सीएम बनर्जी ने खुद को उनका बड़ा हितैषी बताया।

बीजेपी दो चेहरे वाली पार्टी है: ममता

रैली के दौरान ममता बनर्जी ने कहा था कि बीजेपी दो चेहरे वाली पार्टी है। यह पार्टी चुनाव के दौरान कुछ कहती है और चुनाव बीतने के बाद कुछ और करती है। बनर्जी ने कहा कि अगर आप भ्रष्ट और बदनाम सरकार को बदलना चाहते हैं तो टीएमसी का कोई विकल्प नहीं।