A
Hindi News पश्चिम बंगाल बीवी और बिजनेस के गम में डूबा शख्स सुसाइड करने पुल पर चढ़ा, पुलिस ने लगाई बिरयानी वाली ट्रिक-जानें पूरा मामला

बीवी और बिजनेस के गम में डूबा शख्स सुसाइड करने पुल पर चढ़ा, पुलिस ने लगाई बिरयानी वाली ट्रिक-जानें पूरा मामला

कोलकाता पुलिस को सोमवार को एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। पुल पर चढ़े एक शख्स को उतारने के लिए पुलिस को उसे नौकरी और बिरयानी के पैकेट का लालच देना पड़ा।

सुसाइड करने पुल पर चढ़ा शख्स- India TV Hindi Image Source : PTI सुसाइड करने पुल पर चढ़ा शख्स

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक अजीबोगरीब घटना उस वक्त सामने आई, जब एक शख्स पुल पर चढ़ गया। इस शख्स की हरकतों ने पुलिस का पसीना छुड़ा दिया। वो पुल से उतरने को तैयार नहीं हो रहा था, तो पुलिस ने उसे नौकरी और बिरयानी के पैकेट का लालच देकर नीचे उतारा।  

घटना के कारण आधे घंटे तक यातायात बाधित 

घटना सोमवार दोपहर की है। जानकारी के मुताबिक, कराया थाने के पुलिस ने उस शख्स को पुल से नीचे उतारा। इस घटना की वजह से शहर की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक पर लगभग आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा। पुलिस ने बताया कि शख्स की पहचान इलाके के 40 वर्षीय निवासी के रूप में हुई, जो अपनी पत्नी से अलग होने और बिजनेस में घाटे की वजह से फाइनेंशियल समस्याओं से जूझने से तनाव में चल रहा था। इससे तंग आकर जान देने का मन बन लिया। शख्स आत्महत्या के लिए पुल पर चढ़ा था।

बाइक से जा रहा था, अचानक पुल पर रुका

कोलकाता पुलिस के मुताबिक, शख्स सोमवार दोपहर अपनी बेटी को बाइक पर बैठाकर शहर के साइंस सिटी ले जा रहा था। दोपहर करीब 2:30 बजे अचानक वो एक पुल के पास रुक गया। अपनी बेटी से कहा कि उसका मोबाइल फोन सड़क पर कहीं गिर गया है। वह उसे खोजने के लिए जा रहा है। इसके बाद बेटी को सड़क पर खड़ा करके वो पुल पर चढ़ गया। राहगीरों को देखकर नीचे कूदने की धमकी देने लगा। लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें- 

नीतीश कुमार क्या करने वाले हैं? गवर्नर से मुलाकात के बीच जीतन राम मांझी ने दिए ये संकेत- खेला होबे

हेट स्पीच मामले में आजम खान को झटका, कोर्ट ने खारिज की अपील- जानें पूरा मामला

अयोध्या में लगी भगवान राम की नई मूर्ति किस नाम से जानी जाएगी?