A
Hindi News पश्चिम बंगाल न्‍यूज पश्चिम बंगाल: बर्धमान जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर फायरिंग, एक 21 वर्षीय छात्र मौत

पश्चिम बंगाल: बर्धमान जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर फायरिंग, एक 21 वर्षीय छात्र मौत

पश्चिम बंगाल में राजनीति फिर खून से रंगती नजर आ रही है। राज्य के बर्धमान जिले में रविवार रात एक सभा से लौट रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया।

<p>Bardhaman</p>- India TV Hindi Bardhaman

पश्चिम बंगाल में राजनीति फिर खून से रंगती नजर आ रही है। राज्‍य के बर्धमान जिले में रविवार रात एक सभा से लौट रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया। हमलावरों ने अचानक कार्यकर्ताओं पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इस हमले में तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं को गोली लग गई। इसमें से एक युवक की मौत हो गई। युवक का नाम संदीप घोष बताया गया है। इसकी उम्र 21 साल थी। 

वहीं इस हमले के बाद राजनीति भी तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि इससे पी‍छे सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का हाथ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

इस बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी ने ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया है। ममता बनर्जी द्वारा मानवाधिकार दिवस पर किए गए ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बीजेपी ने कहा कि यह कितना क्रूर मजाक है! आसनसोल-दुर्गापुर के बीजेपी कार्यकर्ता और छात्र संदीप घोष की तृणमूल के गुंडों द्वारा हत्‍या कर दी गई। विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं की इन हत्‍याओं पर तुरंत रोक लगनी चाहिए।