A
Hindi News पश्चिम बंगाल बंगाल में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

बंगाल में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

पश्चिम बंगाल के बर्धमान में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया है। आत्महत्या करने वाले में शख्स के साथ उसकी पत्नी और बेटा है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने सुसाइड कर लिया। यह घटना शुक्रवार की रात कुल्टी थाना क्षेत्र के बराकर नालीपाड़ा इलाके में हुई। पीड़ितों की पहचान 66 वर्षीय सुदीप्तो रॉय, 53 वर्षीय उनकी पत्नी श्वेता रॉय और 29 वर्षीय उनके बेटे अग्निशंकर रॉय के रूप में की गई। पुलिस ने कहा कि एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाने के फैसले के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। 

आत्महत्या के पीछे वजह?

जांच अधिकारी की शुरुआती जांच के मुताबिक, आत्महत्या के पीछे की वजह वित्तीय समस्याएं कारण हो सकती हैं। स्थानीय लोगों का हवाला देते हुए सूत्रों ने कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक के रिकवरी एजेंटों का दबाव आत्महत्या के पीछे का कारण हो सकता है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि अग्निशंकर रॉय परिवार के एक मात्र कमाने वाले सदस्य थे और वह मुख्य रूप से निजी ट्यूशन से पैसा कमाते थे। 

RAPIDX ट्रेन का नाम 'नमो भारत' रखने पर कांग्रेस का तंज, कहा- कोई भैंस टकरा गई, तो क्या बनेगी हेडलाइन?

अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज 

हाल ही में परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए उन्होंने खुद का बिजनेस शुरू करने का फैसला किया और बैंक से लोन लिया था। उन्‍होंने बताया कि न तो उनका बिजनेस चला और न ही वह लोन चुका पाए। इसके बाद परिवार पर दबाव था। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच भी शुरू कर दी गई है।
- IANS इनपुट के साथ

राजस्थान चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, 33 नामों का ऐलान

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, भीषण टक्कर में कार के उड़े परखच्चे; 5 लोगों की दर्दनाक मौत