A
Hindi News पश्चिम बंगाल बंगाल में निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर हमला, मंत्री बोले- टीएमसी के गुडों ने किया अटैक

बंगाल में निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर हमला, मंत्री बोले- टीएमसी के गुडों ने किया अटैक

इस मामले पर निशीथ प्रमाणिक का कहना है कि उनके काफिले पर हमला तृणमूल कांग्रेस के गुंडों द्वारा किया गया है। आरोप लगाया जा रहा है कि निशीथ प्रमाणिक के काफिले को रोखकर टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा नारेबाजी की गई और काले झंडे भी दिखाए गए।

West Bengal Attack on Nisith Pramanik's convoy in Cooch Behar minister said TMC goons attacked- India TV Hindi Image Source : SOURCE/ANI निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर हमला

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर हमला हुआ है। गृह एवं युवा मामले और खेल राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिल पर यह हमला तब हुआ जब वह कूचबिहार के दिनहाटा इलाके में पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे थे। इस मामले पर निशीथ प्रमाणिक का कहना है कि उनके काफिले पर हमला तृणमूल कांग्रेस के गुंडों द्वारा किया गया है। आरोप लगाया जा रहा है कि निशीथ प्रमाणिक के काफिले को रोखकर टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा नारेबाजी की गई और काले झंडे भी दिखाए गए।

इस बाबत न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि केंद्रीय मंत्री सड़क पर खड़े हैं और उनके आसपास लोग उनके काफिले को रोककर नारेबाजी कर रहे हैं और काले झंड़े दिखा रहे हैं। वहीं घटनास्थल पर मौजूद पुलिस द्वारा भीड़ को हटाने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि जिस रूट पर केंद्रीय मंत्री जा रहे थे उस सड़क के चारो तरफ बैरियर भी लगाया गया था जिसे तोड़कर प्रदर्शनकारी काफिले तक पहुंचे।

क्या बोले निशीथ प्रमाणिक

कूचबिहार के दिनहाटा इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर हुए हमले के बाद निशीथ प्रमाणिक ने कहा कि यहां लोकतंत्र ध्वस्त हो गया है। यहां नेता-मंत्री कोई सुरक्षित नहीं है। प्रशासन द्वारा इसकी अनदेखी की जा रही है। लोग यहां पत्थरबाजी और बमबाजी कर रहे हैं लेकिन पुलिस द्वारा उनपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है बल्कि ऐसे लोगों को पुलिस संरक्षित कर रही है।

उपेंद्र कुशवाहा के काफिले  पर हमला

जदयू और नीतीश कुमार का साथ छोड़ चुके उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर बीते दिनों हमला देखने को मिला था। यह हमला तब हुआ था जब वे बक्सर से पटना वापस जा रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने उनके काफिले पर पत्थर फेंका। हालांकि इस हादसे में उन्हें कुछ नुकसान नहीं हुआ और वे सुरक्षित वहां से निकल गए।

ये भी पढ़ें- पूर्णिया में महागठबंधन की हुंकार, नीतीश बोले- कांग्रेस जल्दी करे विचार, हम इंतजार कर रहे हैं...