A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल: पूर्वी मेदिनीपुर एगरा में बम बनाने की फैक्ट्री में धमाका, अबतक 7 की मौत, सीएम ने जताया दुख

पश्चिम बंगाल: पूर्वी मेदिनीपुर एगरा में बम बनाने की फैक्ट्री में धमाका, अबतक 7 की मौत, सीएम ने जताया दुख

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर एगरा में बड़ी घटना घटी है। यहां बम बनाने की फैक्ट्री में धमाका हो गया है, जिसकी वजह से अबतक 7 लोगों की मौत की खबर है।

West Bengal - India TV Hindi Image Source : INDIA TV पश्चिम बंगाल में धमाका

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर एगरा में बड़ी घटना घटी है। यहां के सहारा ग्राम पंचायत क्षेत्र के खादिकुल गांव में बम बनाने की फैक्ट्री में धमाका हो गया है, जिसकी वजह से कई लोगों की मौत की खबर है। अभी तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है और मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। एगरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि पूरा गांव दहल उठा।

मिली जानकारी के मुताबिक, टीएमसी नेता भानु बाग के घर में ये बम धमाका हुआ है। क्षेत्र के निवासियों ने बताया है कि बाजी फैक्ट्री के पीछे देसी बम लगाया गया था। घायलों को इलाज के लिए एगरा अस्पताल ले जाया गया है।

सीएम ममता ने हादसे पर जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हादसे पर दुख जताया और मृतकों को 2.5 लाख और घायलों को 1 लाख मुआवजा देने का ऐलान किया। 

ये बम धमाका इतना भीषण था कि आसपास के लोगों को इसकी तेज आवाज महसूस हुई और लोग मौके पर पहुंच गए। वहां जमीन पर जले हुए लोगों के शव भी पड़े हुए थे। जिसे देखकर लोग घबरा गए और पुलिस को खबर की। 

(पश्चिम बंगाल से सुजीत दास की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र के त्र्यंबकेश्वर मंदिर में हंगामा, मुस्लिम युवकों ने जबरन हरी चादर चढ़ाने की कोशिश की, डिप्टी CM ने दिया ये आदेश

यूपी में हो रहा धर्म परिवर्तन का बड़ा खेल! ईसाई बनने के लिए गरीब लोगों को दिया जा रहा ये लालच, 4 गिरफ्तार