A
Hindi News विदेश अन्य देश इंडोनेशिया और हांगकांग में दो सड़क दुर्घटनाओं में 35 की मौत, 80 घायल

इंडोनेशिया और हांगकांग में दो सड़क दुर्घटनाओं में 35 की मौत, 80 घायल

इंडोनेशिया और हागकांग में दो सड़क दुर्घटनाओं में 35 लोगों की मौत हो गई जबकि 80 अन्य घायल हो गए.

road accidents in indonesia and hong kong- India TV Hindi road accidents in indonesia and hong kong

इंडोनेशिया और हागकांग में दो सड़क दुर्घटनाओं में 35 लोगों की मौत हो गई जबकि 80 अन्य घायल हो गए. इंडोनेशिया के पश्चिमी जावा प्रांत में शनिवार को एक बस व मोटरसाइकिल की भिड़ंत में 27 लोगों की मौत हो गई और 18 गंभीर रूप से घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सुबांग जिले के सिसेनांग गांव में हुई। एक पुलिसकर्मी ने समाचार एजेंसी सिन्हुआ को फोन पर बताया, "यह दुर्घटना रविवार को हुई और इसमें कई लोग मारे गए हैं और कई घायल हुए हैं।" 

बस करीब 45 लोगों को लेकर जा रही थी और पुलिस ने इस दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि सुबांग जनरल अस्पताल ने 27 लोगों के मरने और 18 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी दी है। 

दूसरी तरफ हांगकांग में एक डबल डेकर बस के पलट जाने से करीब 18 लोगों की मौत हो गई और 62 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रशासन ने बताया कि घायलों में से 10 की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दुर्घटना शाम लगभग 6.15 बजे हुई जब बस शातिन से ताई पो जा रही थी। बस ताई पो रोड पर पलट कर गिर गई। कुछ यात्रियों के अनुसार, दुर्घटना से पहले बस की गति बहुत अधिक थी। राहतकर्मियों ने बस की छत काटकर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। 

Latest World News