A
Hindi News विदेश अन्य देश रनवे से फिसलकर खाई में गिरा विमान, 168 यात्री थे सवार

रनवे से फिसलकर खाई में गिरा विमान, 168 यात्री थे सवार

हाल ही में तुर्की में एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी को हैरान कर दिया। यहां ट्रबजोन एयरपोर्ट पर लैंडिग के दौरान एक विमान रनवे से फिसलकर खाई में गिर गया।

Aircraft with 168 on board nearly falls into the Black Sea- India TV Hindi Aircraft with 168 on board nearly falls into the Black Sea

हाल ही में तुर्की में एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी को हैरान कर दिया। यहां ट्रबजोन एयरपोर्ट पर लैंडिग के दौरान एक विमान रनवे से फिसलकर खाई में गिर गया। बोइंग 737-800 ने तुर्की के अंकारा से उड़ान भरी जिसे 90 मिनट बाद ट्रबजोन एयरपोर्ट पर लैंड होना था। विमान में 4 क्रू मेंबर्स, 2 पायलट और 168 यात्री सवार थे।

 इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि विमान थोड़ा और आगे जाता तो यह समुद्र में भी जा सकता था। खबरों के अनुसार, रनवे से फिसलने के बाद विमान के टायर कीचड़ में धस गए थे। इस वजह से विमान पानी में जाने से पहले ही रुक गया।

यात्रियों को सुरत्रित निकालने के बाद विमान की हालत देखी गई तो पता चला कि विमान की नोज को काफी नुकसान पहुंचा था। विमान में मौजूद लोगों ने बताया कि यह किसी चमत्कार से कम नहीं था। यात्रियों का कहना था कि ऐसे हादसे के बाद विमान समुद्र में जा सकता था या उसमें आग लग सकती थी।

Latest World News