A
Hindi News विदेश अन्य देश वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान नग्न अवस्था में नजर आए कनाडा के सांसद, बाद में दी सफाई

वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान नग्न अवस्था में नजर आए कनाडा के सांसद, बाद में दी सफाई

पिछले साल अमेरिका की साप्ताहिक पत्रिका न्यू यॉर्कर ने वीडियो मीटिंग के दौरान एक लेखक को आपत्तिजनक काम करते हुए पाए जाने पर नौकरी से निकाल दिया था।

MP appears naked, MP Nude, MP naked, Canadian MP appears naked, Canadian MP Nude- India TV Hindi Image Source : TWITTER वैश्विक महामारी के कारण कई कनाडाई सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संसदीय सत्रों में हिस्सा ले रहे हैं।

ओटावा: कनाडा में संसद की एक बैठक के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि पूरी घटना ही इंटरनेट पर वायरल हो गई। दरअसल, देश की संसद के एक सदस्य विलियम अमोस हाउस ऑफ कॉमन्स की डिजिटल माध्यम से चल रही बैठक के दौरान नग्न अवस्था में देखे गए। क्यूबेक सूबे के पोंटिएक जिले का 2015 से प्रतिनिधित्व कर रहे विलियम अमोस बुधवार को अपने साथी सांसदों की स्क्रीन पर पूरी तरह निर्वस्त्र दिखे। बता दें कि वैश्विक महामारी के कारण कई कनाडाई सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संसदीय सत्रों में हिस्सा ले रहे हैं।

मोबाइल से ढंके हुए थे प्राइवेट पार्ट्स
कनाडियन प्रेस को प्राप्त एक स्क्रीनशॉट में अमोस एक डेस्क के पीछे खड़े दिख रहे हैं और उनके प्राइवेट पार्ट्स संभवत: एक मोबाइल से ढके हुए थे। अमोस ने ई-मेल के जरिए दिए गए बयान में कहा, ‘यह दुर्भाग्य से हुई गलती थी। जॉगिंग से लौटने के बाद मैं कार्यस्थल पर पहने जाने वाले कपड़े बदल रहा था जब मेरा वीडियो गलती से ऑन हो गया। अनजाने में हुई इस गलती के लिए मैं हाउस ऑफ कॉमन्स के अपने साथियों से दिल से माफी मांगता हूं। निश्चित तौर पर यह अनजाने में हुई गलती थी और यह दोबारा नहीं होगी।’


पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
विपक्षी ब्लॉक क्यूबेकोइस पार्टी की सांसद, क्लाउडे बेलेफियोलि ने प्रश्नकाल के बाद इस घटना को उठाया और सुझाव दिया कि संसदीय मर्यादा के अनुरूप संसद के पुरुष सदस्यों को ट्राउजर, अंडरवियर, शर्ट और एक जैकेट तथा टाई पहननी चाहिए। बता दें कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान अप्रिय स्थिति का यह पहला वाकया नहीं है। पिछले साल अमेरिका की साप्ताहिक पत्रिका न्यू यॉर्कर ने वीडियो मीटिंग के दौरान एक लेखक को आपत्तिजनक काम करते हुए पाए जाने पर नौकरी से निकाल दिया था। इसके अलावा कई ऐसी ही चीजें समय-समय पर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं।

Latest World News