A
Hindi News विदेश अन्य देश महिला के लिए 'वरदान' बना कोरोना वायरस, जीत ली 5.2 करोड़ रुपये की लॉटरी

महिला के लिए 'वरदान' बना कोरोना वायरस, जीत ली 5.2 करोड़ रुपये की लॉटरी

कोरोना वायरस से फैली महामारी के चलते इस महिला ने पूरे 10 लाख ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (लगभग 5.2 करोड़ रुपये) की लॉटरी जीती है।

Coronavirus lottery, coronavirus woman lottery, lucky coronavirus, coronavirus lucky- India TV Hindi Image Source : FILE महिला का कहना है कि कोरोना वायरस से फैली महामारी के चलते उसे अपनी यूरोप ट्रिप को कैंसिल करना पड़ा और यह लॉटरी जीतने का मौका मिला।

सिडनी: दुनिया में लाखों लोग भले ही चीन से पैदा हुए कोरोना वायरस का शिकार हो गए हों, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की एक महिला के लिए यह वरदान साबित हुआ है। कोरोना वायरस से फैली महामारी के चलते इस महिला ने पूरे 10 लाख ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (लगभग 5.2 करोड़ रुपये) की लॉटरी जीती है। महिला का कहना है कि कोरोना वायरस से फैली महामारी के चलते उसे अपनी यूरोप ट्रिप को कैंसिल करना पड़ा, और यदि ऐसा नहीं होता तो वह इस लॉटरी को कभी नहीं जीत पातीं। उन्होंने कहा कि ट्रिप कैंसिल होने की वजह से वह यूरोप नहीं जा पाईं और इस लॉटरी टिकट को खरीदने का मौका मिला।

21 सितंबर को महिला ने जीती लॉटरी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिणी ऑस्ट्रेलिया के मॉर्फेट वेल में रहने वाली इस महिला ने बीते 21 सितंबर को यह मिलियन डॉलर लॉटरी जीती थी। महिला ने लॉटरी जीतने के बाद कहा कि यदि यह महामारी नहीं होती तो वह इतनी बड़ी रकम नहीं जीत पाती। उन्होंने कहा कि महामारी के चलते उन्हें यूरोप की यात्रा कैंसिल करनी पड़ी थी, और इसी दौरान उन्होंने लॉटरी का यह टिकट खरीदा था। महिला ने कहा कि यदि वह यूरोप चली गई होतीं तो लॉटरी का टिकट नहीं खरीद पातीं। उन्होंने कहा कि अब वह और उनके पति पैसे खर्च करने को लेकर प्लान बना रहे हैं।

जानें, कहां अपने पैसे खर्च करेंगी वह
लॉटरी से मिली रकम को खर्च करने के बारे में बात करते हुए महिला ने कहा कि वह इन पैसों से अपने घर के आसपास कुछ मरम्मत के काम कराएंगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल तो वह नौकरी कर रही हैं, लेकिन अब इतने पैसे मिलने के बाद जल्दी ही रिटायरमेंट के बारे में भी सोच सकती हैं। उन्होंने कहा कि आपको पता नहीं होता कि जीवन में आगे क्या होने वाला है। महिला ने कहा कि वह काफी लकी हैं कि उन्हें इतना बड़ा इनाम जीतने का मौका मिला।

Latest World News