A
Hindi News विदेश अन्य देश 10 ऐसे शानदार हेयरकट जिसे देख आपका माथा ठनक जाएगा..

10 ऐसे शानदार हेयरकट जिसे देख आपका माथा ठनक जाएगा..

नई दिल्ली: बहुत बार ऐसा होता है कि आप हेयर कट के लिए सैलून जाते है लेकिन आपको अपनी इच्छा अनुसार हेयर कट नहीं मिल पाता। ऐसे में आप केवल निराश होकर वापस आ जाते

the halo- India TV Hindi the halo

नई दिल्ली: बहुत बार ऐसा होता है कि आप हेयर कट के लिए सैलून जाते है लेकिन आपको अपनी इच्छा अनुसार हेयर कट नहीं मिल पाता। ऐसे में आप केवल निराश होकर वापस आ जाते हैं। हेयर कट करवाते समय आप नाई को या फिर हेयर ड्रेसर को  निर्देश देते हैं, और साथ ही यह उम्मीद करते हैं कि वह उसी प्रकार आपके बालों को काटे जैसा आपने बताया है। एक अच्छा हेयर कट आपकी पर्सनेलिटी को अच्छा भी बना सकता है और बुरा भी। कभी-कभी जब हम एक बुरा हेयर कट करवाते हैं तो भले ही लोग हमें कुछ बोलते नहीं हैं लेकिन हमपर हंसते जरूर हैं। हम रोजाना अपने आस-पास ऐसे बहुत से लोग देखते हैं जो अजीबों गरीब हेयर कट में हमें दिखते हैं। इसे हम एक शौक भी कह सकते हैं क्योंकि कुछ लोगों को अलग दिखने का शौक होता है।

1. द हेलो: इस तस्वीर में हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि इस व्यक्ति ने इस प्रकार का हेयर कट क्यों रखा है। क्या यह हेयर कट इसने जान-बूझकर रखा है? आपने देखा होगा कि हेलो लोगों के सिर के ऊपर लगा होता है आपने परियों की कहानी में देखा होगा कि उनके सिर पर हेलो होता था। लेकिन हम इस बात को समझ नहीं पा रहे है कि इस व्यक्ति ने इस हेयर को क्यों करवाया है।

अगली स्लाइड में पढ़ें द शॉकर हेयरकट के बारे में

Latest World News