A
Hindi News विदेश अन्य देश जानिये ISIS की ख़ूबसूरत बलाओं को जो बरपाती हैं क़हर

जानिये ISIS की ख़ूबसूरत बलाओं को जो बरपाती हैं क़हर

वो बेहद खूबसूरत है,लेकिन उनकी सीरत बेहद ख़तरनाक है..वो कम उम्र की है लेकिन उनके मंसबों दुनिया को दहलाने के है..हम बात कर रहे है ISIS दुनिया के सबसे खूंखार आतंकवादी अल बगदादी की लेडी

आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा कि शराब पीने वाली और पार्टियों में जाने वाली हसना एक दिन बगदादी की किलर गर्ल्स की कंपनी में न सिर्फ शामिल होगी बल्कि सबसे खतरनाक बन जाएगी यकीन करना मुश्किल हो रहा है...लेकिन हसना के घरवालों के मुताबिक वो सोशन नेटवर्किंग साइट्स पर काफी एक्टिव रहती थी और पिछले कुछ महीनों के अंदर ही वो पूरी तरह से बदल गई थी। उसने अचानक से बुर्का पहनना शुरु कर दिया था।

बताया जा रहा है कि ऑनलाइन ISIS के संपर्क में आने के बाद ही हसना ने सुसाइड बॉम्बर बनने का खौफनाक फैसला किया था। फ्रांस की सुरक्षा एजेंसियों ने भी बाद में इस बात की पुष्टि कर दी कि सोशल मीडिया के जरिए ही 26 साल की हसना isis के संपर्क में आई थी। लेकिन पहली बार खुफिया एजेंसियों की नजर उस वक्त हसना पर पड़ी जब ग्यारह जून को उसने अपने फेसबुक के स्टेटस पर ये लिखा, "मैं जल्द ही सीरिया जाने वाली हूं, ऊपरवाले की यही मर्जी है।"

इस पोस्ट के बाद बगदादी की किलर गर्ल खुफिया एजेंसियों के रडार पर आ गई थी...बावजूद इसके हसना ना सिर्फ isis के संपर्क में आई...बल्कि उसे सुसाइड बॉम्बर बनने की ट्रेनिंग तक मिल गई।

पेरिस आतंकी हमले की कौन थी मास्टर माइंड, जनें अगली स्लाइड में

Latest World News