A
Hindi News विदेश अन्य देश ISIS ने 10 बंधकों को बम से उड़ाया

ISIS ने 10 बंधकों को बम से उड़ाया

काबुल: पूरी दुनिया में आंतक फैलाने वाले isis ने एक बार फिर से दहला देने वाला एक खौफनाक वीडियो जारी किया है। इसमें 10 लोगों को बंधक बनाया गया है। यह वीडियो अफगानिस्तान के

ISIS ने 10 बंधकों को बम से...- India TV Hindi ISIS ने 10 बंधकों को बम से उड़ाया


काबुल: पूरी दुनिया में आंतक फैलाने वाले isis ने एक बार फिर से दहला देने वाला एक खौफनाक वीडियो जारी किया है। इसमें 10 लोगों को बंधक बनाया गया है। यह वीडियो अफगानिस्तान के नंगरहार प्रांत में बनाया गया है। यह जगह इराक- सीरिया से करीब 1600 किलोमीटर दूर है। आतंकियों द्वारा इन 10 लोगों को आईईडी (इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस) से उडाया गया। इन सभी बंधकों पर धार्मिक नियमों को तोड़ने का आरोप था।


क्या है वीडियो में
इस वीडियो को प्रोफेशनल तरीके से बनाया गया है। वीडियो में आतंकी घोड़े से आते दिखाई दे रहे है। पहले सीन में बंधकों को जुर्म कबूल करते हुए दिखाया गया है। अगले सीन में आतंकी घोडे में बैठ कर आते है। आतंकियों के द्वारा बंधकों को घुटनो के बल बैठाया जाता है। तथा एक व्यक्ति isis का झंडा लिए भी दिखाया गया है।

बम से लोगों को उड़ा दिया गया
दो आतंकी जमीन में गड्ढा करके उसमें इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस लगाते है। इसके बाद इन बमों के ऊपर बंधकों को बैठाया जाता है उसके बाद आतंकियों को बम में आग सगा कर भागते हुए दिखाया गया है। अगले सीन में बम फटता है और बंधकों के शव के टुकड़े हवा में उड़ते हुए दिखाई देते है।

अगली स्लाइड में देखें तस्वीरें

Latest World News