A
Hindi News विदेश अन्य देश 100 शादीशुदा मर्दों से संबंध बना चुकी इस महिला को है खुद पर नाज़, बोली- पतियों को करती हूं खुश

100 शादीशुदा मर्दों से संबंध बना चुकी इस महिला को है खुद पर नाज़, बोली- पतियों को करती हूं खुश

हर व्यक्ति चाहता है कि उसे शादी के बाद अपने पार्टनर से सभी प्रकार के सुख प्राप्त हो। ऐसे में कुछ लोगों का वैवाहिक जीवन सुखद होता है लेकिन कुछ को वो खुशी हासिल नहीं हो पाती।

ग्वेनेथ ली- India TV Hindi ग्वेनेथ ली

हर व्यक्ति चाहता है कि उसे शादी के बाद अपने पार्टनर से सभी प्रकार के सुख प्राप्त हो। ऐसे में कुछ लोगों का वैवाहिक जीवन सुखद होता है लेकिन कुछ को वो खुशी हासिल नहीं हो पाती। इसी संबंध में एक पूर्व मॉडल और वित्तीय सलाहकार का मानना है कि शादी के बाद अक्सर मर्ड नाखुश रहते हैं उन्हें एक ऐसी महिला की तलाश होती है जो उन्हें समय दे। पूर्व मॉडल ग्वेनेथ ली के पति की मौत के बाद उन्होंने कुछ ऐसा करने के फैसला किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, ली के पति की 10 साल पहले कैंसर के कारण मौत हो गई थी। जिसके बाद से ली 100 से ज्यादा पुरूषों के साथ संबंध बना चुकी हैं। उन्होंने पार्टनर डेटिंग साइट पर अपना प्रोफाइल बनाया हुआ है। यह साइट शादीशुदा लोगों के लिए मैच मेकिंग करता है। इसी साइट के जरिे वह शादीशुदा पुरूषों के संबंध में आई। ली का कहना है कि, ''ये दुखी पतियों के लिए सही समाधान है। बहुत सी शादियां सिर्फ इसलिए टूट जाती हैं, क्योंकि इन पुरुषों को सपोर्ट करने वाला और वक्त देने वाले मेरे जैसा पार्टनर नहीं मिलता।''

ली कहती है कि, "हर व्यक्ति को फिजिकल औप मेंट सपोर्ट की जरूरत होती है, जो उन्हें में देती हूं। शादी के सालों बाद महिलाएं बच्चों में बिजी हो जाती हैं। जिससे पतियों को टाइम नहीं दे पातीं। ऐसे में मर्द अकेले पड़ जाते हैं, मैं उनको सपोर्ट करती हूं। मैं उनके साथ घूमने जाती हूं, क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हूं।'' ली का मानना है कि उन्हें अपने काम के प्रति कोई शर्मिंदगी नहीं है।  बल्कि वो संबंध बनाकर पति-पत्नी के बीच के रिश्ते को और भी मजबूत कर रही हैं।

 

Latest World News