A
Hindi News विदेश अन्य देश टाइम मशीन टूट जाने से 4 हजार साल पीछे पहुंचा ये व्यक्ति, लाई डिटेक्टर टेस्ट किया पास

टाइम मशीन टूट जाने से 4 हजार साल पीछे पहुंचा ये व्यक्ति, लाई डिटेक्टर टेस्ट किया पास

आप सभी ने बॉलीवुड फिल्म पीके में आमिर खान को दूसरी दुनिया से आते हुए देखा था कि किस प्रकार आमिर खान खान रिमोट खो जाने से वह पृथ्वी पर फंस जाता है। यह तो मात्र एक फिल्म थी लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो टाइम मशीन टूट जाने के कारण साल 6491 से वापस साल 2018 में आ गया है।

<p>Man who claims he travelled from the year 6491 and is...- India TV Hindi Man who claims he travelled from the year 6491 and is stuck in 2018

आप सभी ने बॉलीवुड फिल्म पीके में आमिर खान को दूसरी दुनिया से आते हुए देखा था कि किस प्रकार आमिर खान खान रिमोट खो जाने से वह पृथ्वी पर फंस जाता है। यह तो मात्र एक फिल्म थी लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो टाइम मशीन टूट जाने के कारण साल 6491 से वापस साल 2018 में आ गया है। जी हां, इस व्यक्ति का कहना है कि वह साल 6491 में रहता है और साल 2018 में आकर फंस गया है। व्यक्ति का लाई डिटेक्टर टेस्ट भी करवाया गया और उसमें उसकी बातें सच निकली। इस व्यक्ति का नाम जेम्स ऑलिवर है। (ग्वाटेमाला में ज्वालामुखी विस्फोट से 25 लोगों की मौत 20 अन्य घायल )

विशेषज्ञों को पहले जेम्स की बातों पर संदेह था लेकिन टेस्ट में पास होने के बाद सभी को इसपर यकीन करना पड़ा। मिस्टर ऑलिवर का कहना है कि, ऑलिवर का दावा है कि वह सदियों आगे हैं लेकिन उन्हें पीछे भेज दिया गया। यूट्यूब साइट एपेक्सटीवी ने ऑलिवर के साथ एक प्रयोग किया, जिसके परिणाम काफी विचित्र थे। ऑलिवर ने सभी सवालों के सही जवाब दिए। इस वीडियो में ऑलिवर ने बताया कि उसकी दुनिया पृथ्वी से काफी अलग है।

ऑलिवर ने कहा कि, मैं जहां से हूं वहां साल काफी लंबे होते हैं। ऑलिवर ने यह भी बताया कि उसका ग्रह सूर्य से बहुत आगे है। ऑलिवर ने बताया कि हमारे पास कुछ ऐसे गणितज्ञ है जो हमारे ग्रह के सालों को बाकी ग्रहों के सालों को गिनने का काम करते हैं। ऑलिवर ने कहा कि, मनुष्यों की तुलना में बहुत सारे ग्रह अधिक बुद्धिमान हैं। मिस्टर ऑलिवर के अनुसार, ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण उनका ग्रह काफी गर्म हो गया है। ऑलिवर ने यह भी बताया कि दूसरे ग्रहों मे भी उसके काफी दोस्त हैं।

Latest World News