A
Hindi News विदेश अन्य देश न्यूजीलैंड: सुपरमार्केट में ‘आतंकी’ हमला, 6 लोगों को चाकू मारनेवाले हमलावर को पुलिस ने मार गिराया

न्यूजीलैंड: सुपरमार्केट में ‘आतंकी’ हमला, 6 लोगों को चाकू मारनेवाले हमलावर को पुलिस ने मार गिराया

प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने इस घटना को आतंकवादी हमला बताया। उन्होंने कहा कि हमलावर श्रीलंकाई नागरिक था जो इस्लामिक स्टेट समूह के प्रभाव में था। 

न्यूजीलैंड: सुपरमार्केट में ‘आतंकी’ हमला, 6 लोगों को चाकू मारनेवाले हमलावर को पुलिस ने मार गिराया- India TV Hindi Image Source : AP न्यूजीलैंड: सुपरमार्केट में ‘आतंकी’ हमला, 6 लोगों को चाकू मारनेवाले हमलावर को पुलिस ने मार गिराया

वेलिंगटन (न्यूजीलैंड): न्यूजीलैंड में प्रशासन से जुड़े अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने एक आतंकवादी को गोली मार दी है, जिसने एक सुपरमार्केट में चाकू मारकर छह लोगों को घायल कर दिया था। प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने इस घटना को आतंकवादी हमला बताया। उन्होंने कहा कि हमलावर श्रीलंकाई नागरिक था जो इस्लामिक स्टेट समूह के प्रभाव में था।

उन्होंने बताया कि वह देश की सुरक्षा एजेंसियों की रडार पर था और उसकी चौबीसों घंटे निगरानी की जा रही थी। उन्होंने बताया कि कानून के मुताबिक, इस व्यक्ति को जेल में रखने की अनुमति नहीं थी। सुपरमार्केट के भीतर एक व्यक्ति द्वारा बनाये गए वीडियो में 10 गोलियां चलने की आवाज सुनी गयी।

इनपुट-भाषा

Latest World News