A
Hindi News विदेश अन्य देश पाक ने लगाया आरोप, भारत ने किया सर्जिकल स्ट्राइक का झूठा दावा

पाक ने लगाया आरोप, भारत ने किया सर्जिकल स्ट्राइक का झूठा दावा

पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में आज फिर कश्मीर का मुद्दा उठाया और भारत पर घाटी में आतंकवाद फैलाने का आरोप लगाया जिस पर भारत ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह इस राग को बार बार अलापता है।

Pak charged India has made false claims of surgical strikes- India TV Hindi Pak charged India has made false claims of surgical strikes

संयुक्त राष्ट्र: पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में आज फिर कश्मीर का मुद्दा उठाया और भारत पर घाटी में आतंकवाद फैलाने का आरोप लगाया जिस पर भारत ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह इस राग को बार बार अलापता है। (शादी की 25वीं सालगिरह पर मिशेल ने दिया बराक ओबामा को प्यार भरा संदेश)

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थाई प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने महासभा में एक बहस के दौरान आरोप लगाए कि भारत ने पाकिस्तान के साथ संघर्ष भड़काने के लिए नियंत्रण रेखा पर सर्जिकल स्ट्राइक का झूठा दावा किया है। मलीहा ने नयी दिल्ली को आगाह किया कि उसकी तरफ से किसी भी तरह की कार्वाई को उसी स्तर का जवाब मिलेगा।
उन्होंने लगातार भारत पर हमले जारी रखे।

जिसके बाद संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थाई मिशन में प्रथम सचिव एनम गंभीर ने प्रतिक्रिया के अधिकार का इस्तेमाल करते हुए कहा कि हमने बार बार एक ही राग अलापने वाली आवाज को सुना है। एनम ने कहा कि पाकिस्तान ने ऐसे विषय पर ध्यान केन्द्रित किया हुआ है जिस पर दशकों से चर्चा भी नहीं हुई है।

Latest World News