A
Hindi News विदेश अन्य देश सऊदी भाइयों ने किया मां का कत्ल, IS से था कनेक्शन

सऊदी भाइयों ने किया मां का कत्ल, IS से था कनेक्शन

सऊदी अरब के गृह मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS) के दो सदस्यों ने अपने ही परिवार पर हमला कर मां की हत्या कर दी।

demo pic- India TV Hindi demo pic

रियाद: सऊदी अरब के गृह मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS) के दो सदस्यों ने अपने ही परिवार पर हमला कर मां की हत्या कर दी। दो भाइयों खालिद और सालेह ने शुक्रवार सुबह रियाद में अपने घर में परिवार पर हमला कर दिया। इस हमले में हमलावरों के पिता और एक अन्य भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि मां की मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि दोनों जुड़वां भाइयों ने मां को स्टोर रूम में पकड़ लिया और चाकुओं से गोदकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनोंभाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस हमले के पीछे के कारणों का पता लगा रही है।

सेक्स गुलामी ना करने पर ISIS ने 19 लड़कियों को जिंदा जलाया
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बीते गुरुवार को मोसुल में भारी भीड़ के सामने इन लड़कियों को आग लगा दी गई। मीडिया कार्यकर्ता अबदुल्ला-अल-माल्ला ने बताया कि, ' वे लोग उन्हें ISIS आतंकवादियों के साथ सेक्स से इनकार करने की सजा दे रहे थे। 19 लड़कियों को सैकड़ों लोगों के सामने जलाकर मार डाला गया और इस जुल्म को देखते रहने के अलावा कोई कुछ नहीं कर सकता था।

Latest World News