A
Hindi News विदेश अन्य देश ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में भीषण अग्निकांड, 7 मंजिला इमारत के ढहने का अंदेशा

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में भीषण अग्निकांड, 7 मंजिला इमारत के ढहने का अंदेशा

बताया जाता है​ कि यह आग और भीषण रूप ले सकती है। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस और प्रशासन ने ऐ​हतिहात बरतते हुए आसपास के इलाकों को खाली करा लिया है।

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में भीषण अग्निकांड, 7 मंजिला इमारत के ढहने का अंदेशा- India TV Hindi Image Source : TWITTER ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में भीषण अग्निकांड, 7 मंजिला इमारत के ढहने का अंदेशा

Fire Accident in Australia: ऑस्ट्रेलिया की एक इमारत में भीषण आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है कि यह आग काफी भीषण है। इसकी भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सिडनी शहर में हुए इस ​अग्निकांड से 7 मंजिला बिल्डिंग के गिरने का खतरा उत्पन्न हो गया है। बताया जाता है​ कि यह आग और भीषण रूप ले सकती है। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस और प्रशासन ने ऐ​हतिहात बरतते हुए आसपास के इलाकों को खाली करा लिया है। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं। ​अभी तक की जानकारी के अनुसार ​अग्निकांड से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

और भयानक रूप ले सकती है आग

यह आग ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में लगी है। धू धू करके जलती इमारत से निकला काला धुआं बहुत दूर से भी देखा जा सकता है। जानकारी के अनुसार यह आग इतनी भयावह है कि इसके आसपास की बिल्डिंग्स में भी फैलने का खतरा उत्पन्न हो गया है। 

घटना सिडनी शहर के रैंडल स्ट्रीट, सरे हिल्स इलाके में लगी है। आ के चलते रैंडल स्ट्रीट पर वाहनों की आवाजाही को रोक दिया गया है। इमारत के आसपास की रिहायशी इलाकों में आग फैलने की आशंका है। फिलहाल 100 से भी अधिक दमकल वाहन और 20 गाड़िया मौके पर आग बुझाने में लगी हुई हैं।

Latest World News