A
Hindi News विदेश अन्य देश ऑस्ट्रेलिया में पत्नी की नृशंस हत्या कर भारत भाग आया पति, कूड़ेदान में मिली महिला की लाश

ऑस्ट्रेलिया में पत्नी की नृशंस हत्या कर भारत भाग आया पति, कूड़ेदान में मिली महिला की लाश

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय युवक द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पत्नी की हत्या कर पति भागकर हैदराबाद आ गया। उधर, पत्नी की लाश पुलिस को कूड़ेदान में मिली।

ऑस्ट्रेलिया में पत्नी की नृशंस हत्या- India TV Hindi Image Source : FILE ऑस्ट्रेलिया में पत्नी की नृशंस हत्या

Australia News: ऑस्ट्रेलिया में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार भारतीय मूल के शख्स ने अपनी पत्नी की ऑस्ट्रेलिया में हत्या कर दी और फिर भागकर भारत में हैदराबाद आ गया। बताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या करने के बाद शख्स अपने बच्चों को लेकर हैदराबाद चला गया और ससुराल में महिला के माता पिता को बच्चे को सौंप दिया। पत्नी जिसकी हत्या की गई है, उसकी उम्र 36 साल है।

कूड़े में मिला था मृतका का शव

पीटीआई की रिपोर्ट्स के अनुसार पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसका नाम  चैतन्य मधागनी (36) है। उसका शव शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में सड़क किनारे खड़े पहियादार एक कूड़े के डिब्बे में मिला था। मृतक महिला अपने पति और बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में रह रही थीं। हैदराबाद के उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी के अनुसार, मृतका उनके निर्वाचन क्षेत्र से थी। जानकारी मिलने के बाद विधायक ने रविवार को मृतक महिला के माता-पिता से मिले।

क्षेत्रीय विधायक ने दी जानकारी

इस संबंध में विधायक ने पीटीआई भाषा को बताया कि महिला के माता पिता के अनुरोध पर उन्होंने उसके शव को हैदराबाद लाने के लिए विदेश मंत्रालय को लेटर लिखा है। विधायक ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी के कार्यालय को भी सूचित किया है। महिला का पति विमान से हैदराबाद गया और यहां बच्चे को अपने ससुराल वालों को सौंप दिया। विधायक ने बताया कि दामाद ने बेटी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। मृतक महिला के माता पिता से मिली जानकारी पर विधायक ने यह बात बताई है।

ऑस्ट्रेलिया पुलिस कर रही है मामले की जांच 

विक्टोरिया पुलिस ने अपनी वेबसाइट पर 9 मार्च को बताया कि 'विनचेल्सिया के पास कूड़े में शव का पता चलने के बाद होमिसाइड स्क्वाड के जासूस जांच कर रहे हैं। अधिकारियों ने दोपहर के समय शव को माउंट पोलक रोड पर पाया।' इसमें कहा गया है कि मिर्का वे, प्वाइंट कुक पर एक आवासीय पते पर अपराध स्थल का पता चला है। ऑस्ट्रेलिया की पुलिस इस केस को हत्या जुड़ा मान रही है। पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि जांच में पता चला है कि इस हत्या में दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और अपराधी विदेश भाग गया होगा।

Latest World News