A
Hindi News विदेश अन्य देश यरुशलम: मध्य इजराइल में बंदूकधारी ने की गोलीबारी, चार लोगों की मौत

यरुशलम: मध्य इजराइल में बंदूकधारी ने की गोलीबारी, चार लोगों की मौत

मध्य इजराइल के शहर ब्नेई ब्राक में मोटरसाइकिल पर सवार एक बंदूकधारी ने भीड़ भाड़ वाली जगह पर गोलीबारी की, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। मौके पर हमलावर को भी सुरक्षा बलों ने मार गिराया। 

Gunman opened fire in central Israel- India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO Gunman opened fire in central Israel

Highlights

  • मध्य इजराइल में बंदूकधारी ने की गोलीबारी
  • गोलीबारी में चार लोगों की मौत
  • हमलावर को भी सुरक्षा बलों ने मार गिराया

यरुशलम: मध्य इजराइल के शहर ब्नेई ब्राक में मोटरसाइकिल पर सवार एक बंदूकधारी ने भीड़ भाड़ वाली जगह पर गोलीबारी की, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। मौके पर हमलावर को भी सुरक्षा बलों ने मार गिराया। गोलीबारी की यह घटना क्यों हुई इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है। मीडिया में आई खबरों में कहा गया है हमलावर वेस्ट बैंक का रहने वाला फलस्तीनी था।

एक सप्ताह के भीतर हुए तीसरे हमले के बाद इजराइल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट ने कहा कि देश ‘अरब आतंकवाद की लहर’ का सामना कर रहा है। पुलिस ने एक बयान में कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया कि बंदूकधारी एक असॉल्ट राइफल लिए हुए था और उसने राहगीरों पर गोलीबारी की। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को मार गिराया। 

इससे पहले 22 मार्च को भी इजराइल के बीरशेबा में चाकूबाजी की घटना हुई थी। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। तब भी पुलिस ने चाकू से हमला करने वाले को मार गिराया था। इनपुट- भाषा 

Latest World News