A
Hindi News विदेश अन्य देश Kim Jong un daughter Photos: परी की तरह सुंदर है सनकी तानाशाह किम जोंग उन की बेटी, देखें ताज़ा तस्वीरें

Kim Jong un daughter Photos: परी की तरह सुंदर है सनकी तानाशाह किम जोंग उन की बेटी, देखें ताज़ा तस्वीरें

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन को कौन नहीं जानता। अपने सनक के आगे जो किसी की नहीं सुनता, जिसे जब चाहे मौत की सजा सुना देता है। वो किम जोंग उन अपनी बेटी की हर बात मानता है। हाल ही में उसकी एकलौती बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

Kim Jong un daughter Photos- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Kim Jong un daughter Photos

Highlights

  • परी की तरह सुंदर है सनकी तानाशाह किम जोंग उन की बेटी
  • बेटी का नाम जू-ए है
  • बहुत कम लोग जानते हैं किम के परिवार के बारे में

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन को कौन नहीं जानता। अपने सनक के आगे जो किसी की नहीं सुनता, जिसे जब चाहे मौत की सजा सुना देता है। वो किम जोंग उन अपनी बेटी की हर बात मानता है। हाल ही में उसकी एकलौती बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। तस्वीरों में देख कर साफ नज़र आता है कि पिता जितना सनकी और खुंखार है बेटी उतनी ही सुंदर है। हालांकि, अभी तर उत्तर कोरिया के किसी भी आधिकारिक सूत्रों ने इसकी पुष्टि नहीं की है कि यह वायरल हो रही तस्वीरें किम जोंग उन की बेटी की ही हैं।

Image Source : File PhotoKim Jong un daughter Photos 

बेटी का नाम जू-ए

कहा जा रहा है कि किम की बेटी का नाम जू-ए है। किम जोंग उन की बेटी गाना भी अच्छा गाती है, इसीलिए उसकी वायरल हो रही तस्वीर में जू-ए गाना गाते हुए देखी जा सकती है। बताया जा रहा है कि जू-ए उत्तर कोरिया की स्थापना दिवस पर अन्य बच्चों के साथ एक मंच परफॉर्म कर रही थी जब उसकी ये तस्वीरें ली गईं। दक्षिण कोरिया की कुछ रिपोर्टों की माने तो जू-ए का जन्म साल 2013 में हुआ था। कहा जा रहा है कि यह तानाशाह किम की एक लौती बेटी है।

Image Source : File PhotoKim Jong un daughter 

बहुत कम लोग जानते हैं किम के परिवार के बारे में

किम जोंग उन जितना खुंखार और सनकी है उतना ही डरपोक भी है। इसीलिए उसने पूरी दुनिया से अपने परिवार को बचा कर रखा है। दरअसल, किम जोंग उन को पता है कि उसने बीते कुछ सालों में अपने कई दुश्मन बना लिए हैं और अगर इन दुश्मनों को उसके परिवार के बारे में पता चल गया तो वह उनके लिए खतरा बन सकते हैं। हालांकि, अमेरिका जैसे देश काफी समय से किम जोंग उन की कमजोरी ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि उसे कंट्रोल में रख सकें। लेकिन किम इतना चालाक है कि उसने अभी तक अमेरिका के हाथों अपनी ऐसी कोई कमजोरी नहीं लगने दी है।

Latest World News