A
Hindi News विदेश यूरोप मैनचेस्टर आत्मघाती हमले में 2 और लोगों गिरफ्तार

मैनचेस्टर आत्मघाती हमले में 2 और लोगों गिरफ्तार

मैनचेस्टर आत्मघाती हमले में ब्रिटेन पुलिस ने छापेमारी कर दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने बताया कि आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

2 more people held in Manchester suicide attack- India TV Hindi 2 more people held in Manchester suicide attack

लंदन: मैनचेस्टर आत्मघाती हमले में ब्रिटेन पुलिस ने छापेमारी कर दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने बताया कि आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी उम्र 19 और 25 वर्ष है। उन्होंने बताया कि सलमान आबिदी के पुराने घर में छापेमारी के दौरान 19 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। (अमेरिका के मिसिसिपी में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत)

मैनचेस्टर एरिना में गत सोमवार को हुए आत्मघाती हमले में सलमान आबिदी मुख्य आरोपी था। इस हमले में 22 लोगों की मौत हो गई थी। समाचार पत्र गार्डियन की खबर के अनुसार स्थानीय लोगों ने बताया कि अधिकारी मैनचेस्टर के गोर्टन इलाके में जब एक परिसर में दाखिल हुए वहां से भारी विस्फोट की आवाज भी आई। कल तलाशी की जा रहे कई इलाकों में विस्फोट होने की खबरें मिली। हालांकि पुलिस ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की कि परिसर के अंदर दाखिल होने के लिए उन्होंने विस्फोट किए थे या नहीं।

कल दिन में पुलिस ने मोस इलाके में छोपमारी कर 25 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। ब्रिटेन की नेशनल हेल्थ सर्विज (NHS) ने कहा कि बड़े स्तर पर अभियान जारी है। मैनचेस्टर विस्फोट में घायल हुए 54 लोगों का इलाज आठ अस्पतालों में चल रहा जिनमें से 19 की हालत गंभीर है। ब्रिटेन में आतंकी खतरे की आशंका अब पहले से कम हो गई है।

 

Latest World News