A
Hindi News विदेश यूरोप रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से हाथ मिलने वाला डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से हाथ मिलने वाला डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित

मॉस्को के कोरोना वायरस अस्पताल के प्रमुख इस वायरस से संक्रमित पाए गए है। उन्होंने एक सप्ताह पहले ही राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की थी। क्रेमलिन ने बताया कि राष्ट्रपति का स्वास्थ्य ठीक है।

Coronavirus: Moscow doctor who shook Putin's hand tests positive- India TV Hindi Coronavirus: Moscow doctor who shook Putin's hand tests positive

मॉस्को: मॉस्को के कोरोना वायरस अस्पताल के प्रमुख इस वायरस से संक्रमित पाए गए है। उन्होंने एक सप्ताह पहले ही राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की थी। क्रेमलिन ने बताया कि राष्ट्रपति का स्वास्थ्य ठीक है। पिछले मंगलवार को डेनिस प्रोत्सेनको ने रूसी नेता से उनके अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मुलाकात की थी। इस दौरान वह पीले रंग का रक्षात्मक सूट पहने थे। 

हालांकि बाद में उन्हें बिना किसी सुरक्षा कवच के अस्पताल के प्रमुख से बात करते हुए देखा गया था। क्रेमलिन के प्रवक्ता देमित्री पेस्कोव ने रूस के समाचार संगठनों को बताया कि पुतिन नियमित रूप से जांच से गुजर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई चिंता की बात नहीं है। पेस्कोव ने कहा, ‘’सभी चीजें ठीक है।’’ अब तक देश में कोरोना वायरस से कुल 2,337 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 17 लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest World News