A
Hindi News विदेश यूरोप महिला आत्मघाती हमलावर चीखी “वो मेरा बॉयफ़्रेंड नही है”

महिला आत्मघाती हमलावर चीखी “वो मेरा बॉयफ़्रेंड नही है”

हमलावर हसना अत बोलाचेन ने ख़ुद को बम से उड़ाने के पहले चंद सैकंड पुलिस से चीखकर कहा था, “वो मेरा बॉयफ़्रेंड नही है।” इसका वीडियो एबीसी न्यूज़ चैनल ने दिखाया है। वीडियो में दिखाया

महिला आत्मघाती हमलावर...- India TV Hindi महिला आत्मघाती हमलावर चीखी “वो मेरा बॉयफ़्रेंड नही है”

हमलावर हसना अत बोलाचेन ने ख़ुद को बम से उड़ाने के पहले चंद सैकंड पुलिस से चीखकर कहा था, “वो मेरा बॉयफ़्रेंड नही है।” इसका वीडियो एबीसी न्यूज़ चैनल ने दिखाया है।

वीडियो में दिखाया गया है जैसे ही बोलाचेन ने खुद को बम से उड़ाया उसका सिर खिड़की से उड़कर बाहर गया और उसकी रीढ़ पुलिस वाहन की छत पर आकर गिरी।

वीडियो में सन डेनी के एक अपार्टमेंट के नीचे पुलिस दिखाई दे रही है। ये घटना बुघवार की है। बम धमाके के पहले एक पुलिस अफ़सर ने 26 साल की बोलाचेन से पूछा, “तुम्हारा बॉयफ़्रेंड कहा है?” इस पर वह चीखकर बोली, “वो मेंरा बॉयफ़्रेंड नहीं है!”

पुलिस अफ़सर ने फिर पूछा, “तुम्हारा बॉयफ़्रेंड कहा है?” इस पर वह फिर चीखकर बोली, “वो मेंरा बॉयफ़्रेंड नहीं है!”

इस छोटी सी बातचीत के सैंकंड के बाद उसने खुद को बम से उड़ा दिया।

बोलाचेन ने बम से खुद को उड़ाने के पहले चीखकर चीखकर ये भी कहा, “हेल्प मी, हेल्प मी!” इसके बाद धमाका हुआ। अबौद के पहले सिर में पुलिस की गोली लगी और फिर गोलों से उसके चीथड़े उड़ गये।

माना जाता है कि पेरिस हमले के सरग़ने अब्दुल अहमद अबौद ने ही बोलाचेन के बम का बटन दबाया था।
खबरें थी कि अबौद ही बोलाचेन का जिहादी बॉयफ़्रेंड था।

बोलाचेन के रिश्तेदारों के अनुसार बोलाचेन को न सिर्फ़ इस्लाम में कोई दिलचस्पी नहीं थी बल्कि वह शराब और सिगरेट की शौकीन थी।
उसके भाई यूसुफ़ अत बोलाचेन ने कहा कि उसकी धर्म में कोई दिलचस्पी नहीं थी और उसने कभी क़ुरान पढ़ा भी नहीं था। उसने महीने भर पहले ही नक़ाब पहनना शुरु किया था।

एक सेल्फी में अत बोलाचेन भारी मेकअप के साथ बाथ टब में नज़र आ रही है। उसके बदन पर सिर्फ आभूषण हैं।

अबौद को पेरिस आतंकी हमले का सरग़ना माना जा रहा है जिसमें 129 लोगों की जाने गई हैं। वह कट्टर जिहादी था जो सीरिया में रह रहा था।

 

Latest World News