A
Hindi News विदेश यूरोप रूस: सड़क पर ऊंची आवाज़ में बात करने वोले 5 लोगों की हत्या, युवक ने घर की खिड़की से मारी गोली

रूस: सड़क पर ऊंची आवाज़ में बात करने वोले 5 लोगों की हत्या, युवक ने घर की खिड़की से मारी गोली

मध्य रूस में एक शख्स ने ऊंची आवाज़ में बात करने पर एक महिला समेत पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

रूस: सड़क पर ऊंची आवाज़ में बात करने वोले 5 लोगों की हत्या, युवक ने घर की खिड़की से मारी गोली- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रूस: सड़क पर ऊंची आवाज़ में बात करने वोले 5 लोगों की हत्या, युवक ने घर की खिड़की से मारी गोली

मॉस्को (रूस): मध्य रूस में एक शख्स ने ऊंची आवाज़ में बात करने पर एक महिला समेत पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। जांचकर्ताओं ने रविवार को बताया कि यह घटना रियाज़ान क्षेत्र में लोगों को घर में ही रहने के आदेश के दौरान शनिवार रात को हुई। कोरोना वायरस के फैलने की रफ्तार को कम करने के लिए यह आदेश दिए गए हैं। 

जांचकर्ताओं ने बताया कि छोटे से कस्बे येलतमा के रहने वाले 32 वर्षीय व्यक्ति ने शनिवार रात 10 बजे अपनी खिड़की से एक महिला और चार पुरुषों को इसलिए गोली मार दी, क्योंकि वे सड़क पर ऊंची आवाज़ में बात कर रहे थे। 

जांच समिति ने कहा कि व्यक्ति ने अपनी बालकनी से लोगों से ऊंची आवाज़ में बात नहीं करने की शिकायत की लेकिन इसे लेकर विवाद हो गया। इसके बाद वह बंदूक निकाल कर लाया और पांचों को गोली मार दी। उन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest World News