A
Hindi News विदेश यूरोप फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को शख्स ने मारा थप्पड़, दो लोग हिरासत में

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को शख्स ने मारा थप्पड़, दो लोग हिरासत में

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को देश के दक्षिण हिस्से के दौरे के दौरान भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति ने चांटा मार दिया। घटना के तुरंत बाद एक्शन में आए सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और घसीटते हुए दूर लेकर चले गए।

France President Emmanuel Macron slapped in the face- India TV Hindi Image Source : TWITTER - VIDEO GRAB फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को देश के दक्षिण हिस्से के दौरे के दौरान भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति ने चांटा मार दिया।

पेरिस: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को देश के दक्षिण हिस्से के दौरे के दौरान भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति ने चांटा मार दिया। घटना के तुरंत बाद एक्शन में आए सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और घसीटते हुए दूर लेकर चले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सुरक्षाकर्मियों से घिरे मेक्रों लोगों से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक शख्स ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति से हाथ मिलाने के बाद उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

मैक्रों दक्षिण-पूर्वी फ्रांस के ड्रोम इलाके के दौरे पर गए हुए हैं। इस दौरान वो होटल मालिकों और छात्रों से मिले और कोविड महामारी के बाद जिंदगी के पटरी पर लौटने को लेकर चर्चा की। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखता है कि मैक्रों समर्थकों की एक भीड़ से मिलने करीब जाते हैं, तो एक शख्स हाथ बढ़ाकर उनके चेहरे पर चांटा मार देता है।

फ्रांसीसी मीडिया ने पुष्टि की है कि इस अपराध में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फ्रांस के प्रधानमंत्री ज्यां कास्टेक्स ने इस घटना को लोकतंत्र का अपमान बताया है।

ये भी पढ़ें

Latest World News