A
Hindi News विदेश यूरोप यहां अचानक होने लगी आसमान से सोने, चांदी और हीरों की बारिश, जानें फिर क्या हुआ

यहां अचानक होने लगी आसमान से सोने, चांदी और हीरों की बारिश, जानें फिर क्या हुआ

क्या आपने कभी सोचा है कि आप घर से बाहर निकले और आसमान से सोने, चांदी और हीरों की बरसात होने लगे। यदि ऐसा हो जाए तो कैसा होगा।

gold silver bars fall from the sky- India TV Hindi gold silver bars fall from the sky

क्या आपने कभी सोचा है कि आप घर से बाहर निकले और आसमान से सोने, चांदी और हीरों की बरसात होने लगे। यदि ऐसा हो जाए तो कैसा होगा। यह सब बातें आपको मजाक लग रही होगी लेकिन यह सच है। हाल ही में रूस के यकूतिया में एक ऐसी घटना घटी जिससे आसमान से सोने, चांदी और हीरों की बारिश होने लगी। (चीन के मिसाइल कमांडर बने अब देश के नए रक्षा मंत्री )

यहां एक प्लेन के उड़ान भरने के दौरान रनवे पर सोने हीरे और प्लेटिनम जैसे कीमती सामान जमीन पर गिरने लगे। इस नजारें को देखकर हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया। उड़ान भरने के दौरान कीमती धातुओं का खजाना प्लेन के एक ढीले हैच के उखड़ जाने से बाहर आ गया और रनवे पर बिखर गया।

यह घटना रूस के याकुस्क एयरपोर्ट पर घटी। कार्गो प्लेन एएन-12 से गुरुवार को करीब 2 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा मूल्य के 3 हजार किलो से ज्यादा सोना, चांदी और हीरे की बारिश हुई। हुा यूं कि उड़ान भरने के दौरान प्लेन का दरवाजा खुला रह गया जैसे ही विमान ने टेकऑफ किया सारा सामान बिखर गया

Latest World News