A
Hindi News विदेश यूरोप जर्मनी में हमलावरों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, 8 लोगों की मौत, 5 घायल

जर्मनी में हमलावरों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, 8 लोगों की मौत, 5 घायल

जर्मनी के हनाउ कस्बे में हमलावरों ने अलग-अलग जगहों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाकर 8 लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

Hanau shooting, Germany Shooting, Germany Sheesha Bar Shooting, Hanau sheesha bar shooting- India TV Hindi Hanau shooting: Several dead in attack on shisha bars in German town | AP

फ्रैंकफर्ट: जर्मनी के हनाउ कस्बे में हमलावरों ने अलग-अलग जगहों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाकर 8 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीशा बार को निशाना बनाकर अंजाम दी गई इन घटनाओं में 5 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के दफ्तर ने भी पुष्टि की है कि फ्रैंकफर्ट के पास स्थित इस कस्बे में हुई गोलीबारी में 8 लोगों की जान चली गई। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया जा चुका है पर पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली घटना सिटी सेंटर के एक शीशा बार में हुई, जबकि दूसरी घटना केसेलडाट में हुई है। पुलिस अधिकारी और हेलीकॉप्टर दोनों ही जगहों पर निगरानी रख रहे हैं। पहले शीशा बार में हमलावरों ने गोलियां बरसाकर 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद वे दूसरे शीशा बार में गए और वहां 5 लोगों को गोलियों से भून दिया। इन हमलों को अंजाम देने के पीछे हमलावरों के मकसद के बारे में पता नहीं चल पाया है।


चश्मदीदों के मुताबिक, संदिग्ध हमलावर घटनास्थल से एक गहरे रंग की गाड़ी में सवार होकर फरार हुए हैं। अभी तक हमलावरों की संख्या के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। स्थानीय मीडिया द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन पुलिस के द्वारा इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि जिस हनाउ कस्बे में यह घटना हुई है यह फ्रैंकफर्ट से मात्र 20 किलोमीटर की दूरी पर है। इस कस्बे में तकरीबन एक लाख लोग निवास करते हैं।

Latest World News