A
Hindi News विदेश यूरोप ब्रिटेन: भारतीय मूल के व्यक्ति ने खतरनाक तरीके से गाड़ी चला की 3 लोगों की हत्या

ब्रिटेन: भारतीय मूल के व्यक्ति ने खतरनाक तरीके से गाड़ी चला की 3 लोगों की हत्या

ब्रिटेन की एक अदालत ने भारतीय मूल के एक व्यक्ति को खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाकर तीन लोगों की हत्या करने के आरोप में आज हिरासत में भेज दिया है।

Indian-Origin Man Charged Over Hayes Triple Death Car Crash...- India TV Hindi Indian-Origin Man Charged Over Hayes Triple Death Car Crash In UK

लंदन: ब्रिटेन की एक अदालत ने भारतीय मूल के एक व्यक्ति को खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाकर तीन लोगों की हत्या करने के आरोप में आज हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले पिछले हफ्ते लंदन में सड़क दुर्घटना हुई थी जिसमें तीन किशोरों की मौत हो गई थी। (नरम पड़ा चीन, PoK से गुजरने वाले CPEC को लेकर मतभेदों पर भारत से बातचीत के लिए तैयार )

जयनेश चुडासमा को लंदन की अक्सब्रिज अदालत में पेश किया गया लेकिन उसे जमानत देने से इनकार कर दिया गया और 26 फरवरी को लंदन की ओल्ड बैली अदालत में पेश होने के लिए हिरासत में भेज दिया गया।

गत शुक्रवार को पश्चिम लंदन में हयेस के पास एक घातक सड़क हादसे के बाद स्कॉटलैंड यार्ड ने 28 वर्षीय चुडासमा को गिरफ्तार किया था। मेट्रोपोलिटन पुलिस ने हादसे के पीड़ितों की पहचान हैरी राइस (17), जॉर्ज विलकिनसन (16) और जोश मैकगिनीज के तौर पर की है। वे अपने दोस्त के जन्मदिन की दावत में जा रहे थे लेकिन रास्ते में हादसा होने के कारण उनकी मौत हो गई।

Latest World News