Live TV
GO
Advertisement
Hindi News विदेश यूरोप इटली में ड्राईवर ने स्कूल बस...

इटली में ड्राईवर ने स्कूल बस अगवा कर लगाई आग, बाल-बाल बचे 51 बच्चे

बच्चों को बस के पीछे की खिड़की को तोड़कर बचा लिया गया। इस घटना में कोई बुरी तरह से घायल नहीं हुआ। चालक (47) को गिरफ्तार कर लिया गया। वह मूल रूप से सेनेगल का रहने वाला है। 

IANS
IANS 21 Mar 2019, 10:23:04 IST

रोम: स्कूली बच्चों को ले जा रही एक बस का उसके चालक ने अपहरण कर लिया और इटली के मिलान के निकट उसमें आग लगा दी। बस में 51 बच्चे सवार थे। बीबीसी की बुधवार की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चों को बस के पीछे की खिड़की को तोड़कर बचा लिया गया। इस घटना में कोई बुरी तरह से घायल नहीं हुआ। चालक (47) को गिरफ्तार कर लिया गया। वह मूल रूप से सेनेगल का रहने वाला है। 

चालक ने कथित तौर पर कहा था, "कोई भी जिंदा नहीं बचेगा।" मिलान के मुख्य अभियोजक फ्रांसेस्को ग्रीको ने कहा, "यह एक चमत्कार है, यह एक नरसंहार हो सकता था।"

बस में सवार एक शिक्षक ने कहा कि संदिग्ध इटली की प्रवासी नीति को लेकर नाराज लग रहा था। 

जब संदिग्ध स्कूल बस में चाकू लेकर बच्चों को डरा रहा था तो एक लड़के ने अपने माता-पिता को कॉल किया, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

रिपोर्ट के अनुसार, पेट्रोल बस के चारों तरफ छिड़क दिया गया था, लेकिन पुलिस बस के पिछले खिड़की को तोड़कर बच्चों को आग की लपटों में फंसने से पहले बचा लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन