A
Hindi News विदेश यूरोप इटली में ड्राईवर ने स्कूल बस अगवा कर लगाई आग, बाल-बाल बचे 51 बच्चे

इटली में ड्राईवर ने स्कूल बस अगवा कर लगाई आग, बाल-बाल बचे 51 बच्चे

बच्चों को बस के पीछे की खिड़की को तोड़कर बचा लिया गया। इस घटना में कोई बुरी तरह से घायल नहीं हुआ। चालक (47) को गिरफ्तार कर लिया गया। वह मूल रूप से सेनेगल का रहने वाला है। 

इटली में ड्राईवर ने स्कूल बस अगवा कर लगाई आग, बाल-बाल बचे 51 बच्चे- India TV Hindi इटली में ड्राईवर ने स्कूल बस अगवा कर लगाई आग, बाल-बाल बचे 51 बच्चे

रोम: स्कूली बच्चों को ले जा रही एक बस का उसके चालक ने अपहरण कर लिया और इटली के मिलान के निकट उसमें आग लगा दी। बस में 51 बच्चे सवार थे। बीबीसी की बुधवार की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चों को बस के पीछे की खिड़की को तोड़कर बचा लिया गया। इस घटना में कोई बुरी तरह से घायल नहीं हुआ। चालक (47) को गिरफ्तार कर लिया गया। वह मूल रूप से सेनेगल का रहने वाला है। 

चालक ने कथित तौर पर कहा था, "कोई भी जिंदा नहीं बचेगा।" मिलान के मुख्य अभियोजक फ्रांसेस्को ग्रीको ने कहा, "यह एक चमत्कार है, यह एक नरसंहार हो सकता था।"

बस में सवार एक शिक्षक ने कहा कि संदिग्ध इटली की प्रवासी नीति को लेकर नाराज लग रहा था। 

जब संदिग्ध स्कूल बस में चाकू लेकर बच्चों को डरा रहा था तो एक लड़के ने अपने माता-पिता को कॉल किया, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

रिपोर्ट के अनुसार, पेट्रोल बस के चारों तरफ छिड़क दिया गया था, लेकिन पुलिस बस के पिछले खिड़की को तोड़कर बच्चों को आग की लपटों में फंसने से पहले बचा लिया।

Latest World News