A
Hindi News विदेश यूरोप पत्रकार की हत्या पर अखबार का बड़ा खुलासा, लाश को तेजाब में गलाकर ड्रेन में फेंका गया: रिपोर्ट

पत्रकार की हत्या पर अखबार का बड़ा खुलासा, लाश को तेजाब में गलाकर ड्रेन में फेंका गया: रिपोर्ट

तुर्की के अखबार में छपी रिपोर्ट में कहा गया है कि जमाल खशोकी की हत्या के बाद शव को तेजाब में गलाकर ड्रेन में फेंका गया था

Jamal Khashoggi's Death Mystery- India TV Hindi Jamal Khashoggi's Death Mystery

नई दिल्ली। तुर्की में सऊदी अरब के दूतावास में पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। तुर्की के अखबार में छपी रिपोर्ट में कहा गया है कि जमाल खशोकी की हत्या के बाद शव को तेजाब में गलाकर ड्रेन में फेंका गया था। तुर्की के सरकारी अखबार डेली सबह ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट जारी कर लिखा कि दूतावास के ड्रेन से जो सैंपल लिए गए हैं उनमें तेजाब के अवशेष मिले हैं।

जमाल खशोगी अमेरिकी अखबार वॉशिंगटन टाइम्स के लिए काम करते थे और उन्हें आखिरी बार तुर्की के इस्तांबुल स्थित सऊदी अरब के दूतावास में दाखिल होते देखा गया था, लेकिन बाद में उनका जब कोई सुराग नहीं मिला तो जांच होने पर पता चला की उनकी हत्या कर दी गई है, खुद दूतावास के कई अधिकारियों ने खशोगी की हत्या की गलती मानी है।

पत्रकार जमाल खशोगी अपनी शादी के दस्तावेज लेने के लिए सऊदी अरब के दूतावास गए हुए थे और जब उनकी हत्या की खबर सामने आई तो पूरी दुनिया ने इसको लेकर सऊदी अरब पर निशाना साधा। इस मामले में सऊदी अरब की सरकार तक को सफाई देनी पड़ रही है और अमेरिका ने भी सऊदी अरब के खिलाफ तल्ख टिप्पणी की है।

Latest World News