A
Hindi News विदेश यूरोप शराब पीकर स्टाफ से दुर्व्यवहार करने के आरोप में लॉ टीचर को विमान से उतारा

शराब पीकर स्टाफ से दुर्व्यवहार करने के आरोप में लॉ टीचर को विमान से उतारा

ब्रिटेन में हीथ्रो हवाई अड्डे पर लॉ की 30 वर्षीय शिक्षिका को नशे में होने और विमान स्टाफ से दुर्व्यवहार करने के आरोप में विमान से उतार दिया गया।

Law teacher was aboard the plane for misbehaving staff by...- India TV Hindi Law teacher was aboard the plane for misbehaving staff by drinking liquor

लंदन: ब्रिटेन में हीथ्रो हवाई अड्डे पर लॉ की 30 वर्षीय शिक्षिका को नशे में होने और विमान स्टाफ से दुर्व्यवहार करने के आरोप में विमान से उतार दिया गया। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार मेघना कुमार को गिरफ्तार कर ब्रिटेश एयरवेज विमान से बाहर लाया गया। वह नशे में थी और विमान के स्टाफ को अपशब्द कह रही थी। (72 साल बाद मिला द्वितीय विश्वयुद्ध में लापता हुए जहाज का मलबा)

अभियोजक जेम्स ओ कोनेल ने आईसलवर्थ क्राउन कोर्ट को कहा, प्रतिवादी को नौ अप्रैल 2017 की शाम को लंदन हीथ्रो से मॉन्ट्रियल आते समय हिरासत में लिया गया। अदालत ने उसके मेघना के विमान में नशे में होने की बात स्वीकार करने के बाद उसपर 4,500 पाउंड बतौर जुर्माना लगाया और दो साल तक उसके ब्रिटेश एयरवेज में यात्रा करने पर प्रतिबंध भी लगा दिया। अदालत ने बताया कि उसकी वजह से अन्य यात्री भी करीब दो घंटे देर से मॉन्ट्रियल पहुंचे।

Latest World News