A
Hindi News विदेश यूरोप मुर्गी के साथ संबंध बनाते युवक की पत्नी ने बना लिया वीडियो, मिली ये सजा

मुर्गी के साथ संबंध बनाते युवक की पत्नी ने बना लिया वीडियो, मिली ये सजा

विश्व के कई जगहों से अजीबो-गरीब घटनाएं सुनने को मिलती हैं। ऐसा हीं एक मामला ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड में सामने आया। यहां एक युवक को मुर्गी के साथ संबंध बनाते उसकी पत्नी ने वीडियो बना लिया जिसके बाद उस युवक को मुर्गी के साथ संबंध बनाने के आरोप में दोषी करार दिया गया है।

Man Jailed After Having Sex with Chickens- India TV Hindi Image Source : FILE Man Jailed After Having Sex with Chickens

लंदन: विश्व के कई जगहों से अजीबो-गरीब घटनाएं सुनने को मिलती हैं। ऐसा हीं एक मामला ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड में सामने आया। यहां एक युवक को मुर्गी के साथ संबंध बनाते उसकी पत्नी ने वीडियो बना लिया जिसके बाद उस युवक को मुर्गी के साथ संबंध बनाने के आरोप में दोषी करार दिया गया है और उसे तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है।

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के अनुसार, मुर्गी के साथ संबंध बनाने में आरोपी की पत्नी सहयोग करती थी। दोषी करार किए गए 37 साल के युवक का नाम रेहान बेग है। यह मामला ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड का है। ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने बेग को सजा दी है।

रिपोर्ट में बताया गया कि इस घटना की वजह से मुर्गी की मौत हो गई थी। बेग की पत्नी ने यह माना कि वह भी पति को अजीबो-गरीब हरकत में सहयोग करती थी। हालांकि, घरेलू हिंसा के सबूत मिलने की वजह से पत्नी को कोर्ट ने सजा नहीं दी।

ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने बेग की हरकत को बेहद घटिया और विकृत करार दिया। बेग की हरकत का खुलासा तब हुआ था जब बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें रखने की सूचना मिलने पर नेशनल क्राइम एजेंसी ने बेग के घर पर छापा मारा था।

बेग के कंप्यूटर में बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें भी बरामद की गई थीं। जांचकर्ताओं ने कोर्ट को यह भी बताया था कि बरामद किए गए वीडियो में बेग कई मुर्गियों के साथ संबंध बनाता हुआ पाया गया।

Latest World News