A
Hindi News विदेश यूरोप संभावित आतंकी घटना में शामिल संदिग्ध को ब्रिटेन की पुलिस ने मार गिराया

संभावित आतंकी घटना में शामिल संदिग्ध को ब्रिटेन की पुलिस ने मार गिराया

संभावित आतंकी घटना में कम से कम दो व्यक्तियों के घायल होने के बाद दक्षिणी लंदन में स्कॉटलैंड यार्ड के अधिकारियों ने रविवार को एक व्यक्ति को मार गिराया।

Streatham, London, uk police- India TV Hindi Image Source : PTI Police at the scene after an incident in Streatham, London

लंदन: संभावित आतंकी घटना में कम से कम दो व्यक्तियों के घायल होने के बाद दक्षिणी लंदन में स्कॉटलैंड यार्ड के अधिकारियों ने रविवार को एक व्यक्ति को मार गिराया। संदिग्ध व्यक्ति के मारे जाने के बाद चिकित्सकों और पुलिस समेत आपातकालीन सेवा स्ट्रीथम हाई रोड पर मौके पर पहुंची। सोशल मीडिया पर दिखाई जा रही घटनास्थल की तस्वीरों में सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी संदिग्ध का पीछा करते दिख रहे हैं। बाद में पुलिस ने संदिग्ध को मार गिराया। 

मेट्रोपोलिटन पुलिस ने एक वक्तव्य में कहा, “एक व्यक्ति को अधिकारियों द्वारा स्ट्रीथम में मार गिराया गया है। इस वक्त यह माना जा रहा है कि उसने कुछ लोगों को चाकू मारा है। परिस्थिति का जायजा लिया जा रहा है। घटना को आतंक से संबंधित घोषित किया गया है।” पुलिस ने बाद में कहा कि स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने कहा, “हमारा मानना है कि दो लोग घायल हुए हैं। हम उनकी हालत की जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।” घटना की सटीक परिस्थितियां अभी अपुष्ट हैं लेकिन कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने एक व्यक्ति के हाथ में एक बड़ा सा चाकू देखा। इसके बाद संदिग्ध को मार गिराया गया। प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और लंदन के महापौर सादिक खान ने ट्विटर पर आपातकालीन सेवा कर्मियों को धन्यवाद दिया। 

Latest World News