A
Hindi News विदेश यूरोप Miracle: 3 दिन व्हेल के पेट में रहकर भी जिंदा बच गया वो

Miracle: 3 दिन व्हेल के पेट में रहकर भी जिंदा बच गया वो

समुद्र में डूब चुका एक स्पेनिश मछुआरा रहस्यमई तरीके से सामने आ गया है। यह मछुआरा कुछ दिनों पहले समुद्र में उठे तूफान में कुछ दिन पहले गायब हो गया था लेकिन अब वो अपने अस्तित्व की कहानी को साझा करने के लिए एक बार फिर से सामने आ गया है।

fish- India TV Hindi fish

मैड्रिड: समुद्र में डूब चुका एक स्पेनिश मछुआरा रहस्यमई तरीके से सामने आ गया है। यह मछुआरा कुछ दिनों पहले समुद्र में उठे तूफान में कुछ दिन पहले गायब हो गया था लेकिन अब वो अपने अस्तित्व की कहानी को साझा करने के लिए एक बार फिर से सामने आ गया है।

56 साल बढ़े इस मछुआरे लूगी मर्केज का दावा है कि व्हेल मछली ने उसे निगल लिया था। मर्केज के मुताबिक वो मछली के पेट में तीन दिन तक रहा। जब मर्केज अपने घर नहीं लौटा तो तटरक्षक जवानों ने उसे खोजने की कोशिश की लेकिन जब वो उसका पता नहीं लगा पाए तो उन्होंने उसे मृत मान लिया। मर्केज ने पत्रकारों को बताया कि एक दिन सुबह तूफान में एक बड़ी मछली ने उसे निगल लिया था।

उसने बताया, “वह सबसे भयानक स्थान था जहां मै कभी रहा। सबकुछ काला-काला सा था, मैं ठंड के मारे कांप रहा था। सिर्फ एक ही चीज मुझे जिंदा रखे रही जो कि एक कच्ची मछली थी जिसे मैने खाया था और मेरी वाटरप्रूफ घड़ी में लगी लाइट, जिसके सहारे मैं वक्त जानता रहा। और वो भयानक बदबू जिसे मैं कभी भी नहीं भूल सकता। मुझे अपने शरीर की गंध को मिटाने के लिए तीन दिन तक नहाना पड़ा था।

मछुआरे की पत्नी ने कहा, “यह वाकई में चमत्कार है सेंट मैरी जीसस ने हमारी प्रार्थना सुन ली, मैं प्रार्थना करती रही...मैने विश्वास नहीं खोया और भगवान ने मेरे लूगी को मेरे पास वापस भेज दिया।” हालांकि मछुआरा जो दावा कर रहा है उस पर तरह तरह की बातें सामने आ रही हैं।

Latest World News