A
Hindi News विदेश यूरोप प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी ने यूं याद की मां डायना की आखिरी कॉल

प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी ने यूं याद की मां डायना की आखिरी कॉल

ब्रिटेन के प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी ने 1997 में अपनी मां राजकुमारी डायना के सड़क हादसे में मारे जाने से ठीक पहले उनके साथ फोन पर जल्दबाजी में की गई बातचीत को लेकर अफसोस जताया है।

Prince William, Kate the Duchess of Cambridge and Prince...- India TV Hindi Prince William, Kate the Duchess of Cambridge and Prince Harry | AP Photo

लंदन: ब्रिटेन के प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी ने 1997 में अपनी मां राजकुमारी डायना के सड़क हादसे में मारे जाने से ठीक पहले उनके साथ फोन पर जल्दबाजी में की गई बातचीत को लेकर अफसोस जताया है। ब्रिटेन के राजघराने के इन दोनों ही राजकुमारों ने इस बारे में पहली बार कुछ बोला है।

अपनी मां के निधन के 20 साल पूरा होने के मौके पर टेलीविजन पर प्रसारित एक डॉक्यूमेंट्री में विलियम और हैरी ने याद किया कि जब उन्होंने अपनी मां से आखिरी बार फोन पर बात की तो वे स्कॉटलैंड के बालमोरल कैसल में थे। उनका कहना है कि वह फोन पर बातचीत जल्द से जल्द खत्म करने और खेलने जाने के लिए उतावले थे। इसके कुछ देर बाद ही राजकुमारी डायना की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

अपनी मां की मौत के समय विलियम 15 और हैरी 12 साल के थे। उनका कहना था कि उन्हें कभी यह लगा नहीं था कि डायना के साथ उनकी आखिरी बार बातचीत होगी। हैरी ने कहा, ‘वह पेरिस से बात कर रही थीं। मुझे याद नहीं कि मैंने क्या कहा था, लेकिन पूरी जिंदगी मुझे यह अफसोस रहने वाला है कि फोन पर बहुत समय के लिए बातचीत नहीं हुई।’ साल 1997 में पेरिस में हुए सड़क हादसे में डायना की मौत हो गई थी।

Latest World News