A
Hindi News विदेश यूरोप ब्रिटेन जा रहे प्लेन ने बदला रास्ता, संदिग्ध बातचीत को लेकर 3 गिरफ्तार

ब्रिटेन जा रहे प्लेन ने बदला रास्ता, संदिग्ध बातचीत को लेकर 3 गिरफ्तार

स्लोवानिया से ब्रिटेन जा रहे एक हवाई जहाज का मार्ग जर्मनी के लिए परिवर्तित कर दिया गया जब 3 यात्रियों को आतंकवादी सामग्री वाली संदिग्ध बातचीत में शामिल पाया गया।

Representational Image- India TV Hindi Representational Image

लंदन: स्लोवानिया से ब्रिटेन जा रहे एक हवाई जहाज का मार्ग जर्मनी के लिए परिवर्तित कर दिया गया जब 3 यात्रियों को आतंकवादी सामग्री वाली संदिग्ध बातचीत में शामिल पाया गया। पुलिस ने बताया कि इन तीनों यात्रियों को गिरफ्तार किया गया और उनसे राज्य को खतरा पहुंचाने वाली गंभीर हिंसा की तैयारियों के संदेह पर सवाल किया जा रहा है।

पुलिस ने उन लोगों में से एक के बैग को उड़ा दिया। ये गिरफ्तारी लूबलिन से एसेक्स में स्टैनस्टेड हवाई अड्डा जा रहे इजीजेट की उड़ान को कोलोन-बॉन हवाई अड्डा की ओर शनिवार की दोपहर मोड़ दिए जाने के बाद की गई। सभी 151 यात्रियों को विमान से उतार दिया गया और उड़ान को 3 घंटे के लिए सस्पेंड कर दिया गया।

कोलोन-बॉन हवाई अड्डा के प्रवक्ता ने विमान के उतरने की पुष्टि की। उन्होंने कहा, ‘इसके पहले, पायलट को विमान पर संदिग्ध बातचीत के बारे में सूचित किया गया था। इसके बाद बिना कार्यक्रम के उन्होंने कोलोन-बॉन में विमान उतारने का फैसला किया।’

Latest World News