A
Hindi News विदेश यूरोप लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर एयर इंडिया से जुड़े अधिकारी की कोरोना संक्रमण से मौत

लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर एयर इंडिया से जुड़े अधिकारी की कोरोना संक्रमण से मौत

लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के ग्राउंड आपरेशन से जुड़े अधिकारी टोनी गिल की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई।

<p>Coronavirus </p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER Coronavirus 

लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के ग्राउंड आपरेशन से जुड़े अधिकारी टोनी गिल की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई। वे पिछले दो दशकों से एयर इंडिया से जुड़े हुए थे। पिछले दिनों टेरी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे, आज उनकी मौत हो गई। बता दें कि ब्रिटेन में कोरोना वायरस घातक स्वरूप ले चुका है। यहां अब तक 11,329 लोग कोरोना वायरस से जान गंवा चुके हैं। वहीं 88,621 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंग्रेजी मूल के 50 वर्षीय टेली गिल एयर इंडिया के लिए काम करने वाली अजूरा कंपनी के कर्मचारी थे। वे पिछले 12 वर्षों से एयर इंडिया के लिए काम कर रहे थे। वे एयर इंडिया के लिए हीथ्रो हवाई अड्डे पर आगमन, प्रस्थान और काउंटर मैनेजमेंट जैसे काम करते थे। एयरपोर्ट में काम करते हुए टेरी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। 

कोरोना वायरस के ताजा आंकड़ों की बात करें तो अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 586,941 हो गई है। वहीं यहां 23,640 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं इटली में भी 20,465 लोग कोरोना वायरस से अपनी जान गंवा चुके है। स्पेन में 17,756 लोग और फ्रांस में 14,967 लोगों की मौत हुई है। यूके में भी 11,329 लोगों की मौत हुई है। दुनिया के टॉप 5 देशों के बाद नंबर अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क का आता है। यहां पर अब तक 10,056 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

Latest World News