A
Hindi News विदेश यूरोप ब्रिटेन के कॉलेज में गोलीबारी की घटना में दो घायल, एक गिरफ्तार

ब्रिटेन के कॉलेज में गोलीबारी की घटना में दो घायल, एक गिरफ्तार

इंग्लैंड के एक कॉलेज में सोमवार को गोलीबारी की घटना के बाद वहां के छात्रों और कर्मचारियों को परिसर से बाहर निकाला गया।

ब्रिटेन के कॉलेज में गोलीबारी की घटना में दो घायल, एक गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)- India TV Hindi Image Source : AP (FILE PHOTO) ब्रिटेन के कॉलेज में गोलीबारी की घटना में दो घायल, एक गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लंदन: इंग्लैंड के एक कॉलेज में सोमवार को गोलीबारी की घटना के बाद वहां के छात्रों और कर्मचारियों को परिसर से बाहर निकाला गया। कॉलेज के दो कर्मचारी घटना में मामूली रूप से घायल हुए हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि वे गोली लगने से घायल नहीं हुए हैं। पुलिस ने बताया कि वेस्ट ससेक्स में क्रॉली कॉलेज में हुई घटना के बाद उन्होंने 18 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है और उसके पास से हथियार और एक चाकू बरामद किया है। वेस्ट ससेक्स दक्षिणी लंदन से करीब 32 मील (51 किलोमीटर) दूर है। 

आरोपी फिलहाल पुलिस की हिरासत में है। मुख्य अधीक्षक हावर्ड होजेज ने बताया कि अधिकारी आतंकवाद रोधी पुलिस के संपर्क में हैं और मामले में हर पहलू से जांच की जा रही है। कॉलेज के अधिकारियों से गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद सशस्त्र पुलिस को घटनास्थल भेजा गया। कॉलेज ने ट्वीट किया कि वह पुलिस से आगे की सूचना की प्रतीक्षा कर रहा है लेकिन उसे घटना में किसी के गंभीर रूप से हताहत होने की सूचना नहीं है। कॉलेज के नजदीक काफी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद हैं और लोगों से वहां नहीं जाने की अपील की गयी है। 

Latest World News